Tuesday , December 12 2017

बददिमाग रामदेव को अंदर करो वरना …

बीएसपी सरबराह मायावती ने हफते को योग गुरु बाबा रामदेव कि जानिब से कांग्रेस पर तनकी़द के दौरान दलितों के हवाले से किय गए रिमार्क की मुजम्मत करते हुए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जेल भेजने की मांग की है। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं होने

बीएसपी सरबराह मायावती ने हफते को योग गुरु बाबा रामदेव कि जानिब से कांग्रेस पर तनकी़द के दौरान दलितों के हवाले से किय गए रिमार्क की मुजम्मत करते हुए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जेल भेजने की मांग की है। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं होने पर पूरे मुल्क में रामदेव के खिलाफ जबर्दस्त आंदोलन शुरू किया जाएगा।

मायावती ने चुनावी सभा में कहा, ‘जुमे को बीजेपी के बहुत बड़े नेता और मुबल्लिग बाबा रामदेव ने लखनऊ में कांग्रेस पर तनकी़द करते हुए जिस तरह पूरे मुल्क के दलितों की बहन बेटियों की इज्जत पर उंगली उठायी है, जिस तरह फहश और गिरी हुई जबान का इस्तेमाल किया है, उसकी हमारी पार्टी कड़े लफजों में मुजम्मत करती है।

उन्होंने कहा मैं एलेक्शन कमीशन और प्रदेश की एसपी सरकार को कहना चाहती हूं कि बीजेपी के इस योगी नेता रामदेव की गिरी हुई हरकत के खिलाफ दलित एक्ट के जरीया खवातीन के इसतेहसाल को रोकने के लिए बनाए गए कानून के तहत मुकदमा कराकर जेल भेजा जाए। उन्होंने कहा, ‘इसके साथ ही बीजेपी को ऐसे बाबा को तुरंत ही पार्टी से निकालकर बाहर करना चाहिए, वरना बीएसपी इस बददिमाग बाबा, बीजेपी और एसपी के खिलाफ जबर्दस्त आंदोलन छेड़ेगी।’

रामदेव ने जुमे को कांग्रेस के नायब सदर राहुल गांधी के बारे में काबिले मुजम्मत रिमार्क करते हुए कहा था कि वह दलितों के घर हनीमून और पिकनिक मनाने जाते हैं। इस मामले में जुमे को उनके खिलाफ लखनऊ में धारा 171(6) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

TOPPOPULARRECENT