Sunday , November 19 2017
Home / Uttar Pradesh / बदमाशों ने MLA बेटे, भतीजे और उनके दोस्तों को धुना, अस्पताल में भर्ती

बदमाशों ने MLA बेटे, भतीजे और उनके दोस्तों को धुना, अस्पताल में भर्ती

बदमाशों ने बसपा MLA के बेटे, भतीजे और उनके दोस्तों को धुना, अस्पताल में भर्ती

लखनऊ। यूपी में बदमाशों के हौंसले बुलंद। आम हो या खास किसी को नहीं बख्शते। उन्होंने इलाहबाद के चायल विधायक के बच्चों को भी नहीं छोड़ा। उनके बेटे, भतीजे और उनके दोस्तों की इस कदर पिटाई कर दी कि किसी की नाक टूट गई तो किसी का सिर फूट गया।
शनिवार देर रात चायल विधायक के बेटे, भतीजे और उनके दोस्तों पर मोहल्ले के चार बदमाशों ने हमला कर बुरी तरह से पीट दिया। इस घटना में एक की नाक टूटी तो दूसरे का सिर फूट गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।
घटना देर शाम की है। बसपा विधायक आशिफ जाफरी इलाहबाद के करेली डी ब्लाॅक में रहते हैं। उनके बेटे सलिम जाफरी अपने चचेरे भाई इसार जैदी और दोस्त मोहसिन के साथ घर से थोड़ी दूरी आपस में बात कर रहे थे। इसार और सलिम लखनऊ में पढ़ते हैं। जबकि इसार जैदी वकालत और दोस्त बीकाॅम का छात्र है। बताते हैं, जब वे बातों में मशगूल थे। बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और सिर पर तमंचा रख कर उनके पर्स और मोबाइल को छीन ने लगे। विरोध किया तो एक बदमाश ने मोहसिन के सिर पर बियर की बोतल तोड़ दी, जिससे उसका सिर फट गया। फिर बदमाशों ने सलिम और उसके दोस्तों पर लाठियां बरसाईं, जिससे वे घायल हो गए। जैदी की नाक पर चोट लगने से उसके नाक की हड्डी टूट गई है। अन्य को भी गहरी चोटे आई हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस ने घायलों को काॅल्विन हाॅस्पिटल पहुँचाया।

TOPPOPULARRECENT