Sunday , November 19 2017
Home / Bihar News / बदसलूकी मामला: MLA सरफ़राज़ के खिलाफ होगी कार्रवाई: नीतीश कुमार

बदसलूकी मामला: MLA सरफ़राज़ के खिलाफ होगी कार्रवाई: नीतीश कुमार

पटना: बिहार में हुक्मरान जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) अपने विधायक सरफ़राज़ आलम के खिलाफ कर्रवाई करेगी। इसका एलान खुद CM नीतीश कुमार ने कर दी है।

नीतीश कुमार ने शनिवार को राजधानी पटना में इस मुद्दे पर अपनी रद्दे अमल दी और साफ़ किया कि राजधानी एक्सप्रेस में जो कुछ भी आलम का रवैया रहा, उसका बचाव नहीं किया जा सकता। विधायक सरफ़राज़ आलम पर इलज़ाम है कि पिछले रविवार को डिब्रुगढ़ से नई दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस में एक परिवार के साथ न सिर्फ ज़्यादती की बल्कि छेड़खानी भी की।

हालांकि शुरू में आलम ने राजधानी में सफर करने से ही इंकार किया था, लेकिन सीसीटीवी फुटेज से वाज़ेह हो गया कि आलम न सिर्फ ट्रेन में सवार थे, बल्कि उनके मोबाइल की लोकेशन से भी इस बात की भी तस्दीक़ हुई कि वे कटिहार से पटना गए थे।

नीतीश कुमार ने माना कि आलम ने उनसे मिलने का वक़्त मांगा था और जब वे नहीं आए तो उनका शक पुख्ता हो गया कि आलम कांड करने के बाद बचने की कोशिश कर रहे हैं। नीतीश कुमार ने साफ़ किया कि कानून को हाथ में लेने की किसी को इजाजत नहीं मिल सकती और पुलिस कार्रवाई करने के लिए आज़ाद है।

यक़ीनी तौर से बिहार की कानूनी इंतेज़ाम पर हाल के दिनों में हो रही किरकिरी के बाद नीतीश कुमार को एहसास हुआ है कि कानूनी एहसास से जुड़े मुद्दे पर मौन रहने से उनकी छवि पर असर पर रहा है। लेकिन सवाल है कि विधायक के खिलाफ पार्टी कब और क्या कर्रवाई करती हैं। क्या पार्टी अपने दूसरे विधायक बीमा भारती और MP संतोष कुशवाहा के खिलाफ भी कोई कर्रवाई करेगी? जिन्होंने पुलिस थाने से अवधेश मंडल को भागने में मदद की थी।

TOPPOPULARRECENT