Monday , December 18 2017

बद उनवान ओहदेदारों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई

काग़ज़नगर, 05 फरवरी: टी सुदर्शन डी एस पी ACB ने नामा निगारों को बताया कि ज़िला आदिलाबाद में महिकमा तालीमात, इंदिरा माँ स्कीम के डिप्टी इंजीनियर‌, असिस‌टेंट इंजीनियर‌, वर्क इन्सपेक्टर्स बदउनवानीयों में मुलव्विस होने की इत्तेला मोतबर ज़

काग़ज़नगर, 05 फरवरी: टी सुदर्शन डी एस पी ACB ने नामा निगारों को बताया कि ज़िला आदिलाबाद में महिकमा तालीमात, इंदिरा माँ स्कीम के डिप्टी इंजीनियर‌, असिस‌टेंट इंजीनियर‌, वर्क इन्सपेक्टर्स बदउनवानीयों में मुलव्विस होने की इत्तेला मोतबर ज़राए से मिल रही है।

इसके इलावा राशन डीलर्स से रेवन्यू डिपार्टमेंट के ओहदेदार रिश्वत लेने की इत्तेला है। नीज़ रिश्वत ना देने पर हिरासानी की जारही है। इस्त्री , शैशव यानी ख़वातीन-ओ-इतफ़ाल के डिपार्टमेंट में भी बदउनवानीयाँ हो रही हैं। हामिला ख़वातीन और बच्चों की गिज़ा में भी लापरवाही की जा रही है जिस की वजह से सेहत पर बुरा असर पड़ रहा है।

बैतुलख़ला की तामीर में भी मुताल्लिक़ा ओहदेदार मनमानी रिश्वत मांग रहे हैं। एंटी कुरप्शन ब्यूरो डिपार्टमेंट हुकूमत की जानिब से मुतआरिफ़ करदा गरीबों की इसकीमात में बद उनवानियों पर कड़ी नज़र रखी है। उनके ख़िलाफ़ ACB डिपार्टमेंट को इत्तेला दें तो इत्तेला देने वाले का नाम राज़ में रखा जाएगा।

उन्होंने कहा कि बदउनवनियां ओहदेदारों के ख़िलाफ़ इत्तेला देने के लिए हसब ज़ैल सेल नंबरात पर रब्त पैदा किया जा सकता है । टी सुदर्शन डी एस पी ACB सेल नंबर 9440446150 , बी मोहन सब इन्सपेक्टर ACB , 9440446153 , वि वि रमना मूर्ती , इन्सपेक्टर ACB सेल नंबर 9440446139 ।

TOPPOPULARRECENT