Monday , December 18 2017

बनारस की आवाम मांगेगी ‘हर-हर मोदी’ का हिसाब

जदयू के क़ौमी सदर शरद यादव ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला है। मधेपुरा रवाना होने के पहले पटना हवाई अड्डे पर उन्होंने कहा कि बनारस की आवाम भाजपा और नरेंद्र मोदी से ‘हर-हर मोदी’ नारे का हिसाब मांगेगी जबकि बनारस में ‘हर-हर महादेव’ का जयक

जदयू के क़ौमी सदर शरद यादव ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला है। मधेपुरा रवाना होने के पहले पटना हवाई अड्डे पर उन्होंने कहा कि बनारस की आवाम भाजपा और नरेंद्र मोदी से ‘हर-हर मोदी’ नारे का हिसाब मांगेगी जबकि बनारस में ‘हर-हर महादेव’ का जयकारा लगता है।

अब भाजपा ने इसे भी बदल दिया है। जदयू सदर ने एमपी एनके सिंह को मौकापरस्त करार देते हुए कहा कि वह कभी भी पार्टी दायरे में नहीं आते थे। अपने कैरियर को देख कर दूसरी पार्टी में जा रहे हैं। पार्टी से बरतर्फ एमपी शिवानंद तिवारी पर भी उन्होंने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कोई भी पार्टी शिवानंद तिवारी को नहीं पूछ रही है। इसलिए वह आप के उम्मीदवार के हक़ में तबलीग करने जा रहे हैं। शरद की जुबानी तीर से भाजपा भी नहीं बच सकी।

भाजपा के नारे “हर-हर मोदी” पर शरद यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी और मोहन भागवत को बनारस की आवाम को जवाब देना होगा। हर-हर के साथ सिर्फ महादेव का नाम (हर-हर महादेव) जोड़ा जा सकता है, लेकिन हर-हर मोदी का नारा देकर नरेंद्र मोदी को महादेव के बराबर खड़ा कर दिया गया। बनारस और यहां आबाद लोगों का तौहीन है। बनारस और मुल्क की आवाम इंतिख़ाब में नरेंद्र मोदी को इसका जवाब देगी।

TOPPOPULARRECENT