बनारस में लगे पोस्टर, लिखा- ‘गुजराती नरेंद्र मोदी बनारस छोड़ो’

बनारस में लगे पोस्टर, लिखा- ‘गुजराती नरेंद्र मोदी बनारस छोड़ो’
Click for full image

गुजरात में उत्तर भारतीयों खासतौर से यूपी और बिहार के लोगों पर हो रहे सामूहिक हमले का विरोध अब शुरू हो चुका है। मंगलवार को इसका खासा असर पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में दिखाई देने लगा है। कई जगहों पर विरोध में पोस्टर चिपकाये गए, जिसपर लिखा है- गुजराती नरेंद्र मोदी बनारस छोड़ो। साथ ही बनारस में रह रहे गुजरातियों व महाराष्ट्र के लोगों को एक हफ्ते में बनारस छोड़ने की चेतावनी जारी की गई है।

ऐसे पोस्टर यूपी बिहार एकता मंच की तरफ से लगाए गए हैं। बता दें कि पिछले दिनों एक बच्ची से दुष्कर्म के बाद से ही गुजरात में उत्तर भारतीय (बिहार, उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश) समुदाय के लोगों पर हमले की घटनाएं हुईं। इन लोगों को गुजरात छोडने की धमकियां दी जा रही हैं। दहशत के चलते बड़ी संख्या में लोगों ने वहां से पलायन भी किया है।

वाराणसी के सिगरा क्षेत्र में पोस्टर लगा रहे  यूपी- बिहार एकता मंच के सदस्यों ने कहा कि गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हो रहे हमले गलत है। उत्तर भारतीय जो काम की तलाश में गुजरात और महाराष्ट्र जा रहे हैं उन्हें वहां से पलायन को मजबूर किया जा रहा है। इस संबंध में हमने आज एक चेतावनी पत्र जारी किया है।

Top Stories