बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में देर रात हुआ बवाल, छात्राओं से हुई अभद्रता, पुलिस पर भी आरोप

बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में देर रात हुआ बवाल, छात्राओं से हुई अभद्रता, पुलिस पर भी आरोप
Click for full image

वारणसी: प्रतिष्ठित बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में देर रात जमकर बवाल हुआ। इस दौरान पुलिस पर बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज का भी आरोप है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि लॉ का एक स्टूडेंट अपने किसी परिजन को लेकर सरसुंदर लाल अस्पताल इलाज कराने पहुंचा था। जहां उसकी जूनियर डॉक्टर से बहस हुई जो बाद में विवाद में बदल गया। बात जब हाथापाई तक पहुंची तो बिड़ला छात्रावास में रहने वाले लड़कों ने हस्तक्षेप किया।

बताया जाता है कि बिड़ला सी हॉस्टल में रहने वाले लड़कों ने धन्वंतरी हॉस्टल में जूनियर डॉक्टरों पर पथराव किया। कथित तौर पर इस दौरान दो जूनियर डॉक्टरों की पिटाई भी की गई।

गुस्साए छात्रों में परिसर में लगी एक गाड़ी को फूंक दिया। हालात बिगड़ता देख BHU प्रशासन ने पुलिस बुला लिया। छात्रों को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी।

 

आर्ट्स फैकल्टी और धन्वंतरी हॉस्टल के छात्र एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद छात्रों का हंगामा जारी है।

खबर है कि पुलिस सख्ती के दौरान कई छात्राओं को भी चोटे आई हैं। यहां तक कि कुछ छात्राओं ने अभद्र व्यवहार किए जाने की शिकायत की है। जिसको लेकर विरोध होना शुरू हो गया है।

Top Stories