Tuesday , December 12 2017

बनेगा प्रोटोकॉल अब आसान नहीं होगा गांधी मैदान में रैली करना

अब गांधी मैदान का एक प्रोटोकॉल बनेगा। रैलियों के लिए गांधी मैदान का एलॉटमेंट नये सिरे से होगा। जिस सूरत में गांधी मैदान का एलॉटमेंट होगा, उसी मुताबिक उसे गांधी मैदान वापस भी करना होगा। भाजपा की हुंकार रैली के बाद गांधी मैदान की हु

अब गांधी मैदान का एक प्रोटोकॉल बनेगा। रैलियों के लिए गांधी मैदान का एलॉटमेंट नये सिरे से होगा। जिस सूरत में गांधी मैदान का एलॉटमेंट होगा, उसी मुताबिक उसे गांधी मैदान वापस भी करना होगा। भाजपा की हुंकार रैली के बाद गांधी मैदान की हुई हालात के बाद यह फैसला लिया गया है। वज़ीरे आला नीतीश कुमार ने इस बाबत चीफ़ सेक्रेटरी को हुकूमत के सतह पर कार्रवाई करने का हुक्म दिया है।

पीर को अवामी दरबार के बाद सहाफ़ियों से बातचीत में सीएम ने कहा कि हुंकार रैली के बाद गांधी मैदान को भाजपा ने साफ नहीं किया था। हर जगह पॉलीथिन बिखरे हुए थे। पूछताछ में पता चला कि इसी तरह के पॉलीथिन में बम रखे गये थे।

रैली करने वालों को चाहिए कि वे दो-तीन पहले और बाद तक का एलॉटमेंट करायें। अपने सतह से गांधी मैदान को साफ करायें। भाजपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि खुद तो ऊंचे मंच पर बैठ लोग लंबा भाषण देते रहे, लेकिन जिन्हें दावात दिया, उन्हें साफ जगह नहीं मिली। गांधी मैदान की हालत आगे से ऐसी न हो। इसके लिए गांधी मैदान का एक प्रोटोकॉल बनाया जायेगा। रैली करनेवालों को सब इंतजाम करना होगा। जो भी खर्च होगा, उसी को खर्च बरदास्त करना होगा।

TOPPOPULARRECENT