Friday , January 19 2018

बबुआ हैं यूपी का सीएम-मायावती

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर परिनिर्वाण दिवस पर सपा सरकार जमकर निशाना साधा। मायवती ने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि सपा सरकार का मुखिया वास्तव में बबुआ ही है। उन्होंने कहा कि राजनीति में अपरिपक्वता जैसा बयान देना साबित करता है कि एक बबुआ ही इस तरह का बयान दे सकता है। लखनऊ के अंबेडकर पार्क में लगवाए गए हाथियों पर अखिलेश यादव के बयान पर व्यंग करते हुए मायावती ने कहा कि बबुआ को सपने में भी हमारा हाथी डराता होगा।

“बसपा के चुनाव चिन्ह हाथी का प्रचार करते हैं अखिलेश”

मायावती ने कहा कि लगवाए गए हाथियों के बारे में बार-बार बयान देकर समाजवादी पार्टी के नेता और अखिलेश यादव बसपा के चुनाव चिन्ह का ही प्रचार करते हैं। ये लोग कहते हैं कि पार्क बनवाकर पैसे फिजूल खर्च किए हैं, जबकि आज राज्य सरकार को इन पार्कों से राजस्व आता है। मायावती ने निशाना साधा कि फिजूल खर्च को सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के गृह जनपद में होने वाले सैफई महोत्सव में होता है। मनोरंजन के लिए किए जाने वाले इस महोत्सव से भला क्या राजस्व मिलता है।

सपा सरकार के कार्यों की होगी जांच- मायावती

मायावती ने कहा कि अगर बसपा की सरकार बनती है तो अखिलेश सरकार द्वारा कराए गए कार्यों की जांच की जाएगी। मायावती ने कहा कि सपा के आर्थिक क्रियाकलापों, नौकरियों और मीडिया के लिए दिए गए विज्ञापनों की भी जांच की जाएगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान में प्रदेश की सरकारी जमीनों सपा के गुंडों का कब्जा है, अगर बसपा सरकार बनती है तो ऐसे गुंडों को जेल भेजा जाएगा।

TOPPOPULARRECENT