बम धमाके की आला सतही तहक़ीक़ात की जाये : अंजुमन इसलामिया

बम धमाके की आला सतही तहक़ीक़ात की जाये : अंजुमन इसलामिया
अंजुमन इसलामिया की वर्किंग कमेटी की बैठक मंगल को सदर इबरार अहमद की सदारत में हुई। इसमें पटना में हुए सिलसिलेवार बम धमाके की मज़मत की गयी और मरनेवाले लोगों के फी गम –इज़हार यकजाहति की गयी। अंजुमन ने रांची के तमाम लोगों से दरख्वास्त

अंजुमन इसलामिया की वर्किंग कमेटी की बैठक मंगल को सदर इबरार अहमद की सदारत में हुई। इसमें पटना में हुए सिलसिलेवार बम धमाके की मज़मत की गयी और मरनेवाले लोगों के फी गम –इज़हार यकजाहति की गयी। अंजुमन ने रांची के तमाम लोगों से दरख्वास्त की है कि वे किसी के बहकावे में न आये। बल्कि इस तरह की वारदात को अंजाम देनेवाले लोगों पर कड़ी नजर रखें और उसके खिलाफ सख्त कारवाई करें।

अंजुमन इसलामिया ने हुकूमत से दरख्वास्त की है कि मुजरिमों को किसी भी तरीके से नहीं बख्शा जाये। साथ ही इसकी आला सतही जांच भी करायी जाये। दरख्वास्त किया गया कि ऐसी वारदात की वजह बेगुनाह लोगों को परेशान नहीं किया जाये।

अंजुमन की तरफ से 11 से 19 नवंबर तक मौलाना अबुल कलाम आजाद की बरसी पर जन अफराद सप्ताह भी मनायी जायेगी। इस मौके पर मुख्तार अहमद, नौशाद, शाहिद, हाजी बेलाल कुरैशी, नकीब, सलीम, शेख उमर, शाहिद अख्तर, जियाउल इस्लाम, अशफाक बब्लू, तनवीर, सलाम मौजूद थे।

Top Stories