Friday , December 15 2017

बयान के खिलाफ झामुमो ने खोला मोरचा, ददई को हटाने की मांग

ददई दुबे के बयान को लेकर हुकूमत में किचकिच शुरू हो गयी है। इत्तीहाद दलों और हुकूमत के अंदर खटास बढ़ रही है। ददई दुबे के बयान को झामुमो ने संजीदगी से लिया है। झामुमो का कहना है कि वजीरे आला के खिलाफ इस तरह की बयानबाजी बरदाश्त नहीं की

ददई दुबे के बयान को लेकर हुकूमत में किचकिच शुरू हो गयी है। इत्तीहाद दलों और हुकूमत के अंदर खटास बढ़ रही है। ददई दुबे के बयान को झामुमो ने संजीदगी से लिया है। झामुमो का कहना है कि वजीरे आला के खिलाफ इस तरह की बयानबाजी बरदाश्त नहीं की जायेगी। पानी अब सिर से ऊपर हो गया। झामुमो तर्जुमान विनोद पांडेय ने कहा है कि कांग्रेस ददई दुबे को काबीना से हटाये।

इस तरह के वज़ीर को हुकूमत में न रहने दिया जाये। कांग्रेस आलाकमान ने हमारी बात नहीं सुनी तो पार्टी वजीरे आला से मिल कर इनकी बरखास्तगी की मुतालिबा करेगी। वह हुकूमत में रहते हुए, झामुमो लीडर और वजीरे आला के खिलाफ बेवजह बेबुनियाद इल्ज़ाम लगा रहे हैं। मिस्टर विनोद ने कहा कि ऐसे वज़ीर के रहते हुकूमत में इत्तीहाद नहीं हो सकता। हुकूमत की तस्वीर भी खराब हो रही है।

बयान बदकिस्मती, आलाकमान से करेंगे बात : सुखदेव

वजीरे आला हेमंत सोरेन के खिलाफ देही तरक़्क़ी वज़ीर ददई दुबे की बयानबाजी को रियासती कांग्रेस ने संजीदगी से लिया है। पार्टी सदर सुखदेव भगत ने कहा कि वज़ीर ददई दुबे को बेवजह बयानबाजी से इंचार्ज बीके हरि प्रसाद और मर्कज़ी वज़ीर जयराम रमेश ने पहले भी मना किया था। वज़ीरों को काम पर ध्यान देने की बात कही थी, लेकिन इसके बाद भी ददई दुबे का बयान आया है। पार्टी पूरे मामले को संजीदगी से ले रही है। 14 फरवरी को दिल्ली जा रहे हैं। सियासी हालात पर बहस होगी। वज़ीर के बयान की जानकारी आला लीडरों को दी जायेगी। सीएम भी दिल्ली जा रहे हैं। वह भी अपनी बातें आला लीडरों के पास रखेंगे। वज़ीर का बयान बदकिस्मती है। हुकूमत के अंदर ऐसी बातें नहीं होनी चाहिए।

कांग्रेस आलाकमान से बात करेंगे हेमंत

ददई दुबे के रुख पर अब वजीरे आल हेमंत सोरेन ने भी कमर कस ली है। जुमा को वह कांग्रेस आलाकमान से ददई दुबे पर दो टूक बात करेंगे। वजीरे आला के करीबी ज़राये की मानें, तो इस बार वह कांग्रेस आलाकमान से ददई दुबे को वज़ीर ओहदे से हटाने की मांग कर सकते हैं। हालांकि, जुमा को झारखंड में कांग्रेस, झामुमो के दरमियान सीट बंटवारे को लेकर बैठक भी है। कांग्रेस लीडर एके एंटोनी के साथ यह बैठक मुकर्रर है।

हमेशा ऊटपटांग बोलते हैं ददई : हाजी हुसैन

हाजी हुसैन अंसारी ने कहा है कि ददई दुबे हमेशा ऊटपटांग बोलते रहते हैं। कांग्रेस को उन पर लगाम कसनी चाहिए। ऐसी बातों को नोटिस में लेना चाहिए। उन्होंने नसीहत दी कि मिस्टर दुबे को मीडिया में आने के बजाय अपनी बात या शिकायत अपनी पार्टी के सीनियर लीडरों से कहनी चाहिए। ऐसी बातों से ओपोजीशन को हुकूमत पर बोलने का मौका मिलता है। यह हुकूमत ठीक से चल रही है।

TOPPOPULARRECENT