Thursday , December 14 2017

बयान से पलटे बीजेपी सांसद हुकुम सिंह, बोले- कैराना में हिंदू पलायन मुद्दा नहीं

लखनऊ: पहले चरण के मतदान के दौरान वोटिंग करने पहुंचे क्षेत्रीय सांसद हुकुम सिंह के सुर में बदलाव नज़र आया. पश्चिमी यूपी के कैराना से पलायन के मुद्दे पर बीजेपी सांसद बयान को पलटते हुए कहा कि उन्होंने कभी हिंदुओं के पलायन का मुद्दा नहीं उठाया बल्कि उनका मुद्दा सिर्फ पलायन रहा.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आजतक के अनुसार, मुसलमानों की वजह से हिंदुओं के पलायन के मुद्दे पर बीजेपी सांसद हुकुम सिंह ने साफ़ तौर पर कहा कि उन्होंने कभी ऐसा नहीं कहा कि पलायन किसी वर्ग विशेष की वजह से हुआ. हुकुम सिंह ने कहा कि बढ़ते अपराध के चलते कैराना से पलायन हुआ और उसके लिए यूपी की समाजवादी सरकार जिम्मेदार है, क्योंकि सपा सरकार अपराधियों को रोक पाने में नाकाम रही.
.
उनकी बेटी मृगांका शामली की कैराना विधानसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं, आज उनकी बेटी के लिए वोटिंग की जा रही है. ऐसे वक्त में बीजेपी सांसद के बदले सुर सामने आए हैं.

बता दें कि हुकुम सिंह ने दो साल के अंदर पलायन करने वाले करीब 340 परिवारों की सूची जारी की थी. इस लिस्ट में सभी नाम हिंदू परिवारों के थे. पलायन की शिकायतों की लंबी सूची के साथ हुकुम सिंह गृह मंत्री राजनाथ सिंह के पास भी पहुंचे थे.

TOPPOPULARRECENT