Thursday , December 14 2017

बरतरी की जंग में हुई गोलीबारी

मानपुर 25 मई : मानपुर ब्लाक के रसलपुर गांव में बरतरी को लेकर दो गुटों के दरमियान तश्दिद झड़प हो गयी। दोनों गुटों के दरमियान गोलीबारी के साथ पथराव भी हुए। साथ ही घरों में जम कर तोड़-फोड़ की गयी। जुमेरात की रात से जुमा की दोपहर तक रुक-रु

मानपुर 25 मई : मानपुर ब्लाक के रसलपुर गांव में बरतरी को लेकर दो गुटों के दरमियान तश्दिद झड़प हो गयी। दोनों गुटों के दरमियान गोलीबारी के साथ पथराव भी हुए। साथ ही घरों में जम कर तोड़-फोड़ की गयी। जुमेरात की रात से जुमा की दोपहर तक रुक-रुक कर झड़प होती रही। इसमें कई लोग जख्मी हो गये और कई ख्वातीन को चोट लगी है।

जख्मी लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। दोनों फ़रिक़िन की तरफ से एक-दूसरे के खिलाफ सनाह दर्ज करायी गयी है। रसलपुर में कशीदगी फैले होने के बावजूद मुफस्सिल थाने की पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

इसकी वज़ह जुमा को गैर समाजी अनासिर ने सरलपुर में फसाद मचाया। जानकारी के मुताबिक, रसलपुर गांव रिहायसी साकेत प्रताप सिंह के रिश्तेदार देवेंद्र सिंह को जुमेरात की रात कुछ लोगों ने पिटाई कर दी। इस सिलसिले में साकेत ने बताया कि देवेंद्र सिंह बुरी तरह जख्मी हो गये, जिन्हें इलाज के लिए गया की एपी कॉलोनी के जाती क्लिनिक में भरती कराया गया है। इसके बाद कुछ लोगों ने जुमा को रसलपुर गांव के शंभु सिंह के घर पर धावा बोल दिया और बाइक व घर में रखे दीगर सामान तोड़ दिये।

हमलावरों ने घर में मौजूद कृष्णा देवी समेत दीगर ख्वातीन के साथ भी मारपीट की। इधर, मुफस्सिल के थाना इंचार्ज सोना प्रसाद सिंह ने बताया कि रसलपुर रिहायसी शंभु सिंह और दीगर ने एक-दूसरे के खिलाफ सनाह दर्ज करायी है। मामले की ताफ्सिश की गयी है। उन्होंने कहा कि रसलपुर गांव में पुलिस को तैनात किया गया है।

TOPPOPULARRECENT