Monday , June 25 2018

बरादर-ए-निसबती का क़ातिल बैंक का चीफ़ जनरल मेनेजर गिरफ़्तार

हैदराबाद 01नवम्बर: मीरपेट पुलिस ने एक हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया जिसने अपने भाई रिश्तेदार का मामूली बहस के बाद हत्या कर दी थी। बताया जाता है कि 45 वर्षीय वेंकट कृष्णा मूर्ति ने अपने भाई रिश्तेदार 38 वर्षीय मानस राव का बेरहमाना अंदाज़ में हत्या कर दी थी।

आरोपी चेन्नई में एक बैंक के मुख्य महाप्रबंधक बताया गया है। जो दो महीने पहले तबादला हुआ था। वर्ष 2000 में हत्यारे ने शाराधा नामक एक महिला से शादी की थी और वर्ष 2007 में उसने तलाक ले लिया था। जिसके बाद उसने वर्ष 2011 में सविता नामक तलाकशुदा महिला से शादी की थी। जिसके दो लड़के हैं। एक लड़का महिला के पहले पति से भी था। हालांकि पिछले कुछ महीनों से कृष्णमूर्ति अपनी पत्नी को काफी परेशान कर रहा था और उसे पीड़ा पहुंचा रहा था। इस बात से महिला तंग आचुकी थी और उसने जारीया माह सुदसुज़ी कर ली।

बहन की मौत के कुछ दिन बाद मृत भाई जानकी राव अपने बहनवाई के मकान पहुंचा और उसने बच्चों की बेहतर तरीके से प्रशिक्षित करने की बहनवाई हत्यारा से इच्छा की। इस दौरान दोनों में बहस व तकरार भी हुई। जानकी राव ने अपने बहनवाई को समझाया कि वह अपनी हरकतों से बाज आजाएं। चूंकि तुम्हारे ज़ुल्म का बच्चे भी गवाह हैं और उत्पीड़न और यातना के सभी सबूत भी मौजूद हैं। इस बात पर नाराज कृष्णमूर्ति ने रात का इंतेजार किया और एक वजनदार पत्थर से अपने भाई रिश्तेदार की हत्या कर दी। पुलिस मीरपेट कृष्णमूर्ति को गिरफ्तार कर लिया।

TOPPOPULARRECENT