Friday , December 15 2017

बरावव की निस्फ़ सैंचरी, वैस्ट इंडीज़ 211/9

कटक 30 नवंबर (एजैंसीज़) हिंदूस्तानी क्रिकेट टीम के कारगुज़ार कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने वैस्ट इंडीज़ के ख़िलाफ़ यहां वनडे सीरीज़ के इबतिदाई मुक़ाबले में टॉस जीत कर रात में शबनम से निमटने की ग़रज़ से वैस्ट इंडीज़ को पहले बैटिंग की द

कटक 30 नवंबर (एजैंसीज़) हिंदूस्तानी क्रिकेट टीम के कारगुज़ार कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने वैस्ट इंडीज़ के ख़िलाफ़ यहां वनडे सीरीज़ के इबतिदाई मुक़ाबले में टॉस जीत कर रात में शबनम से निमटने की ग़रज़ से वैस्ट इंडीज़ को पहले बैटिंग की दावत दी। मेहमान टीम ने अपने नौजवान बैटस्मैन डेरेन बरावव की निस्फ़ सैंचरी की बदौलत मुक़र्ररा 50 ओवर्स में 9 विकटों के नुक़्सान पर 211 रंज़ बनाए जबकि हिंदूस्तानी बोलरों ने वक़फ़ा वक़फ़ा से विकटें हासिल करते हुए मेहमान टीम को एक बड़ा स्कोर बनाने से बाज़ रखा।

वैस्ट इंडीज़ के लिए फिर एक मर्तबा बरावव ने बेहतर मुज़ाहरा किया जैसा कि उन्हों ने 74 गेंदों में 6 चौकों की मदद से 60 रंज़ स्कोर किए जिन्हें सुरेश रावना ने बोल्ड किया। दूसरा आज़म तरीन स्कोर डी पी हयात ने बनाया जैसा कि उन्हों ने 54 गेंदों में 2 चौकों और एक छक्के की मदद से 31 रंज़ स्कोर कई। लोअर आर्डर में एंड्रयू रसुल ने 20 गेंदों में 2 चौकों और एक छक्के की मदद से 22 रंज़ स्कोर कई। दीगर बैटस्मैनों में कुय्मर रोच 15 गेंदों में एक बाॶनडरी की मदद से नाट आउट 12 रंज़ स्कोर कई।

इलावा अज़ीं ओपनरस लनडल समंस (19), एड्रियान बराथ (17) और विकेट कीपर बैटस्मैन रामदीन (14) काबिल-ए-ज़िकर स्कोर किया। हिंदूस्तान के लिए ऊमेश यादव ने मुतास्सिर कुन बौलिंग करते हुए अपने 8 ओवर्स में एक मैडन के हमराह 33 रनज़के इव्ज़ 2 खिलाड़ियों को आउट किया। वरूण अरूण ने 9 ओवर्स में 47 रंज़ के इव्ज़ 2 खिलाड़ियों को पवेलीयन की राह दिखाई।

स्पिन्नरस की जोड़ी आर अश्विन और रवींद्र जडेजा ने अपने कोटे के 10 ओवर्स मुकम्मल कई। अश्विन ने 10 ओवर्स में 30 रंज़ और जडेजा ने 10 ओवर्स में 42 रंज़ के इव्ज़ फी कस एक बैटस्मैन को आउट किया। इलावा अज़ीं सुरेश रावना ने 5 ओवर्स में 20 जबकि हिंदूस्तान के लिए बौलिंग काआग़ाज़ करने वाले वनए कुमार ने 6 ओवर्स में 27 रंज़ के इव्ज़ एक विकेट हासिल की। रोहित शर्मा ने 2 ओवर्स में 8 रंज़ दिये।

TOPPOPULARRECENT