Thursday , December 14 2017

बरेली में शिक्षक सामूहिक बलात्कार डरे हुए छात्राओं का कॉलेज जाने से इनकार

राज्य राजमार्ग के पास एक शिक्षक सामूहिक बलात्कार घटना के मद्देनजर इंटरमीडिएट कॉलेज लगभग 50 छात्राओं ने पुलिस में स्थानीय युवकों द्वारा छेड़छाड़ की शिकायत की है और कहा है कि वह इस समय कॉलेज नहीं जाएंगी जब तक उचित सुरक्षा उपाय नहीं किए जाते।

धनीली और औरंगाबाद गांवों की छात्राओं और उनके माता-पिता ने शाही पुलिस दृष्टिकोण हो कर यह शिकायत की कि कॉलेज के रास्ते पर ठहर कर स्थानीय युवा, अश्लील टिप्पणी और उनकी नकल हरकत में बाधा उत्पन्न करते हैं। स्टेशन हाउज़ अधिकारी हरचरन सिंह ने बताया कि सामूहिक शिकायत पर एक एफआईआर दर्ज कर 2 युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई।

डीआईजी बरेली आशुतोष कुमार ने बताया कि यह समस्या उनके ज्ञान में आया है ओ रकालज मार्गों पर पुलिस पटरोलनग की जाएगी। जबकि साधारण कपड़ों में पुलिस को निर्धारित किया जाएगा। गौरतलब है कि बुलंदशहर में सामूहिक बलात्कार के घिनोनी घटना के कुछ दिन बाद कल एक शिक्षक का अपहरण करके एक खेत में बलात्कार कर दिया था।

यह घटना दिन धाड़े दिल्ली। लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग 24 को जोड़ने वाली राज्य राजमार्ग के पास हुई थी। 3 अपराधियों ने इस महिला को जबरन कार में बैठाकर निकट खेत में ले गए और बलात्कार करते हुए फिल्माने भी की गई। बाद में बदमाशों ने महिला को सीबी गंज पुलिस स्टेशन के क्षेत्र में खडोर के पास छोड़कर फरार हो गए।

TOPPOPULARRECENT