Wednesday , December 13 2017

बर्तानिया के शहरियों को हिन्दुस्तान का सफ़र ना करने का मश्वरा: वज़ीरे बर्तानिया

अहमदाबाद, 21 मार्च: बर्तानिया के वज़ीरे ममलिकत बराए बैरूनी उमूर-ओ-दौलत-ए-मुश्तरका ने आज कहा कि बर्तानिया के हिन्दुस्तान की सयाहत पर रवाना होने वालों को दिए हुए मश्वरे पर नज़रसानी की गई है क्योंकि एक बर्तानवी ख़ातून ने आगरा में बदसुलू

अहमदाबाद, 21 मार्च: बर्तानिया के वज़ीरे ममलिकत बराए बैरूनी उमूर-ओ-दौलत-ए-मुश्तरका ने आज कहा कि बर्तानिया के हिन्दुस्तान की सयाहत पर रवाना होने वालों को दिए हुए मश्वरे पर नज़रसानी की गई है क्योंकि एक बर्तानवी ख़ातून ने आगरा में बदसुलूकी से बचने के लिए अपने होटल के कमरे की खिड़की से बाहर छलांग लगा दी थी।

दफ़्तारे ख़ारजा बर्तानिया ने अपने शहरियों को मश्वरा दिया हैकि वो अपनी हिन्दुस्तान की सयाहत के प्रोग्रामों पर नज़रसानी करें और बुनियादी हक़ायक़ पेशे नज़र रखते हुए जो गुज़िश्ता दो तीन दिन के दौरान पेश आने वाले वाक़ियात से झलकते हैं, अपनी सयाहत का प्रोग्राम बनाएं।

हुकूमत बर्तानिया ने कहा कि अगर सफ़र इंतिहाई ज़रूरी हो तो वो हिन्दुस्तान जा सकते हैं बसूरते दीगर बेहतर होगा कि वो अपने सफ़र का प्रोग्राम तर्क करदें। हिन्दुस्तान जाने पर भी अवामी ट्रांसपोर्ट जैसे ऑटोरिक्शा या टेक्सियों में अकेले सफ़र ना करें।

TOPPOPULARRECENT