बर्दाश्त नहीं कर पाए हार! कांग्रेस अध्यक्ष रतन सिंह ठाकुर की काउंटिंग सेंटर पर हार्ट-अटैक से मौत

बर्दाश्त नहीं कर पाए हार! कांग्रेस अध्यक्ष रतन सिंह ठाकुर की काउंटिंग सेंटर पर हार्ट-अटैक से मौत

सीहोर से कांग्रेस नेता और रायसेन से मतगणना में ड्यूटी में तैनात अधिकारी की हार्ट अटैक के बाद मौत की खबरे सामने आई है। बताया जा रहा है कि अधिकारी की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकी कांग्रेस नेता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

कांग्रेस नेता को हार्ट-अटैक तब आया जब वह काउंटिंग सेंटर पर मौजूद थे। इस दौरान वह नतीजों से संबंधित जानकारी हासिल कर रहे थे, तभी उन्होंने अपनी छाती में दर्द होने शिकायत की और जमीन पर गिर पड़े। आनन-फानन में रतन सिंह को जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

मतगणना केंद्र पर मौजूद लोगों ने बताया कि सीहोर जिला कांग्रेस अध्यक्ष रतन सिंह ठाकुर अपने साथियों के साथ मतगणना केंद्र पर आए थे. तभी वो नतीजे देखते हुए गश खाकर कुर्सियों पर गिर पड़े. उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई.

मालूम हो कि देशभर में लोकसभा चुनाव की काउंटिंग चल रही है. रुझानों में बीजेपी 300 पार आंकड़े पार करती हुई दिखाई दे रही है. मध्य प्रदेश में खासकर बीजेपी बड़ी जीत की ओर है. कांग्रेस के कई दिग्गज नेता हारते हुए दिखाई दे रहे हैं.

लोकसभा चुनाव के नतीजों में कांग्रेस को काफी बुरी हार का सामना करना पड़ा है। वहीं, बीजेपी की नेतृत्व वाली एनडीए को एक बार फिर प्रचंड बहुमत मिला है। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की हालत तो और भी खराब है। यहां कांग्रेस ने विधानसभा वाला करिश्मा दोहराने में नाकाम रही और बीजेपी ने एक तरह से कांग्रेस का सफाया कर दिया।

Top Stories