Friday , December 15 2017

बर्लुस्कोनी के पोस्टर: इश्तिहारी कंपनी के मुलाज़मीन बरतरफ़

मुंबई 29 मार्च: एक हिंदूस्तानी इश्तिहारी कंपनी जे डब्लयू टी ने अपने चंद मुलाज़मीन को मुतनाज़ा इश्तिहारों की पादाश में नौकरी से बर्ख़ास्त कर दिया है। इन इश्तिहारी पोस्टरों में साबिक़ इतालवी वज़ीर-ए-आज़म सलवीव बर्लुस्कोनी को चंद बंधी हुई लड़कियों के साथ एक कार के अंदर दिखाया गया था।

इश्तिहारों को तिजारती तौर पर नहीं इस्तिमाल किया गया ताहम उन्हें एक वेबसाइट पर शाय किया गया था।जय डब्लयू टी दुनिया की सब से बड़ी इश्तिहारी कंपनी डब्लयू पी पी का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि ये पोस्टर नागवार थे और कंपनी के क़ायम करदा मयार के ख़िलाफ़ थे।

कंपनी के मैनेजिंग पार्टनर बाबी पवार को मुस्ताफ़ी होने को कहा गया है जब कि इत्तिलाआत के मुताबिक़ करीटीव डायरेक्टर विजय सिम्हा को भी नौकरी से बर्ख़ास्त कर दिया गया है। जय डब्लयू टी ने एक बयान में कहा, हमें इन पोस्टरों की इशाअत पर बड़ा अफ़सोस है।

अंदरूनी जांच पड़ताल के बाद हम ने मुनासिब तादीबी कार्रवाई की है, जिन में मुलाज़मीन की बरतरफ़ी भी शामिल है। एक इश्तिहार में बर्लुस्कोनी को ड्राइविंग सीट पर दिखाया गया है, गाड़ी की डिक्की में तीन औरतें बंधी हुई हैं, जब कि नीचे लिखा हुआ है: फ़ीगो की बड़ी डिक्की की वजह से अपनी परेशानियां पीछे छोड़ दें।

ये इश्तिहार एक वेबसाइट पर इस के चंद दिन बाद ही शाय कर दिए गए थे जब हिंदूस्तान में जिन्सी ज़्यादती के ख़िलाफ़ सख़्त क़वानीन नाफ़िज़ किए गए थे।

TOPPOPULARRECENT