Tuesday , December 12 2017

बलरामपुर -मुस्लिम आबादी वाली उतरौला विधानसभा से उम्मीदवार उतारने का ओवैसी ने किया एलान

लखनऊ (सिआसत हिन्दी )-एआईएमआईएम के अध्‍यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी बलरामपुर जिले के मुस्लिम बाहुल्य इलाके सादुल्लाह नगर , रेहरा बाजार और उतरौला जहाँ जहाँ पहुंचे तो उनको देखने वालो की बड़ी भीड़ जुटी .प्रशासन ने ओवैसी को चुनावी सभा नही करने दिया .

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

उन्होंने विधानसभा चुनाव में उतरौला से अपने प्रत्याशी को मैदान उतारने का ऐलान करते हुए यूपी की सपा सरकार को पूरी तरह फ्लाप बताया ।बलरामपुर जिले की उतरौला विधानसभा मुस्लिम बाहुल्य है यहाँ मुस्लिम मतदाताओ का पर्तिशत 55 फ़ीसद है ये सीट सपा का गढ़ के रूप में जानी जाती है

इससे पहले उतरौला पहुंचने पर असदुद्दीन ओवैसी का फुल बरसाकर कर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया लेकिन ओवैसी की चुप्पी से उन्‍हें निराशा हाथ लगी। इस मौके पर उन्‍होंने कहा कि उतरौला से हमारा उम्मीदवार मजबूती से चुनाव लड़ेगा। आप पार्टी के साथ खड़े हों। यूपी में चुनाव लड़ने के अलावा कोई और विकल्‍प नहीं है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर फेल रही है। चाहे कानून व्यवस्था का मसला हो। अमन का या तरक्की का, कोई भी वादा यह सरकार पूरा नहीं कर पाई है। आप मजलिस का साथ दीजिए। यूपी में हम अल्पसंख्यकों के रोशन भविष्य का आगाज करेंगे। इस दौरान यह नारे भी लगे ‘बाबा तेरा मिशन अधूरा,ओवैसी साहब करेंगे पूरा।’

ओवैसी के आगमन के मौके पर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्‍तैद नजर आया। सादुल्लाह नगर और रेहरा बाजार की पुलिस काफिले के आगे-पीछे लगी रही। उतरौला में सीओ और एसडीएम फोर्स के साथ एमआईएमआईएम के कार्यालय पर डटे रहे।

TOPPOPULARRECENT