Tuesday , December 12 2017

बलसाड में २१ घंटे में ३२ इंच बारिश ,ज़िंदगी मफ़लूज

बलसाड । सियासत न्यूज़ ब्यूरो। बलसाड शहर में जुमेरात की रात से शुरू होने वाली मूसलाधार बारिश की वजह से ज़िंदगी मफ़लूज होगई ।२१ घंटों में क़रीब ३२ इंच बारिश होने की वजह से जगह जगह पानी भर गया, लोगों के लिए अपने घरों से निकलना मुश्किल होगय

बलसाड । सियासत न्यूज़ ब्यूरो। बलसाड शहर में जुमेरात की रात से शुरू होने वाली मूसलाधार बारिश की वजह से ज़िंदगी मफ़लूज होगई ।२१ घंटों में क़रीब ३२ इंच बारिश होने की वजह से जगह जगह पानी भर गया, लोगों के लिए अपने घरों से निकलना मुश्किल होगया ।
तेज़ और मूसलाधार बारिश और जगह जगह पानी भर जाने की वजह से बलदिया और राहत कारी अमला से बार बार राबिता करने के बावजूद किसी किस्म की कोई कार्रवाई नहीं की ।
शहर के धोबी तालाब ,मुश्ताक़ नगर ,मोगरवा डी समेत कई इलाक़ों में बहुत तेज़ बारिश हुई जिसकी वजह से वहां मौजूद सरकारी कॉलोनी की इमारत की दीवार तोड़नी पड़ी ।
ये बात ताज्जुबख़ेज़ है कि मोदी अपने गुजरात की तारीफ़ करते नहीं थकते लेकिन दूसरी तरफ़ इन ही के दौर-ए-हकूमत में बलदिया और राहत कारी आफ़िसरान अपनी ज़िम्मेदारीयों की अदायगी में वाज़िह कोताहियों कर रहे हैं और मनमानी कर रहे हैं उन पर नकेल खींचने वाला कोई नहीं ।

TOPPOPULARRECENT