Monday , June 18 2018

बलात्कार का सिलसिला जारी: जम्मू-कश्मीर और ओडिशा में चार साल की बच्ची से रेप

पूरे देश में बच्चियों के साथ रेप को लेकर बहस छिड़ी हुई है। जहां एक तरफ कठुआ रेप पर हर तरफ आक्रोश दिखाई दे रहा है तो वहीं गुजरात, असम, बिहार से भी बच्चियों के साथ रेप की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसी ही दो और खबरें ओडिशा और जम्मू और कश्मीर राज्यों से सामने आ रही है।

ओडिशा के बालासोर जिले में युवक द्वारा चार साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आय है। पुलिस का कहना है कि आरोपी नित्याचरण जेना (24) बच्ची का पड़ोसी है।पुलिस के अनुसार, बच्ची जब शुक्रवार को घर के बाहर खेल रही तो आरोपी उसे चॉकलेट का लालच देकर अपने घर ले गया और वहां पर उसका दुष्कर्म किया।

बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्ची के परिवार ने शनिवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस अधिकारी रमेश सिंह ने बताया कि जांच के बाद आगे की जानकारी मुहैया कराई जाएगी।

​ वहीं जम्मू कश्मीर के उधमपुर जिले में एक नाबालिग लड़के ने चार वर्षीय एक बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार का प्रयास किया। पुलिस ने आज इसकी जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि नाबालिग लड़का नौवीं कक्षा का छात्र है।

कल वह उधमपुर शहर में परिवार के यहां दूध की आपूर्ति करने गया था तब उसने बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार करने की कोशिश की।

अधिकारी ने बताया कि बच्ची के रोने की आवाज सुनकर वहां पड़ोसियों को आता देख लड़का घटनास्थल से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को पकड़ने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। पीड़ित और आरोपी दोनों अलग धर्मों से हैं।

TOPPOPULARRECENT