बलूचिस्तान में पाकिस्तानी सेना के काफिले पर आत्मघाती हमला, 9 की मौत और 11 घायल

बलूचिस्तान में पाकिस्तानी सेना के काफिले पर आत्मघाती हमला, 9 की मौत और 11 घायल

भारत के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के तीन दिन बाद पाकिस्तान के बलूचिस्तान में पाक सेना के काफिले पर आत्मघाती हमला हुआ है. इस हमले में 9 पाक सैनिकों के मारे जाने और 11 के घायल होने की खबर है. यह हमला सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान के पाकिस्तान दौरे से कुछ ही घंटों पहले हुआ है.

News 18 की रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान के बलूचिस्तान में रविवार को एक आत्मघाती हमले में 9 पाकिस्तानी सैनिक मारे गए हैं. हालांकि किसी भी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है और हमले की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. आपको बता दें कि सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान रविवार को पाकिस्तान दौरे पर हैं. उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और पाक आर्मी चीफ जनरल कमर बाजवा से मुलाकात की. इस दौरान दोनों देशों के बीच कई व्यापारिक समझौते भी होने हैं.

सऊदी क्राउन प्रिंस का यह दौरा कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के तीन बाद हुआ है. जहां भारत इस हमले के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार मान रहा है. वहीं पाकिस्तान भारत के आरोपों को निराधार बता रहा है. पुलवामा में हुए आतंकी हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है. इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए.

Top Stories