Friday , November 24 2017
Home / Delhi News / बवाना उपचुनाव: पोस्टर मामले में बीजेपी ने आप नेता इमरान हुसैन पर कराया मामला दर्ज

बवाना उपचुनाव: पोस्टर मामले में बीजेपी ने आप नेता इमरान हुसैन पर कराया मामला दर्ज

नई दिल्ली: दिल्ली के बवाना विधानसभा इलाके के उपचुनाव में आम आदमी पार्टी के नेता इमरान हुसैन द्वारा विवादित पोस्टर लगाने के मामले में उनके खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है।
इस पोस्टर में की गई अपील को चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन बताया गया है। आप नेता इमरान हुसैन पर ये FIR बीजेपी द्वारा दर्ज कराई गई है।
बुधवार को पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में बवाना पुलिस स्टेशन पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

मनोज तिवारी सहित बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता और चुनाव संयोजक ओम पाठक ने चीफ इलेक्शन कमिश्नर से मुलाकात कर एक ज्ञापन दिया। जिसमें उन्होंने विवादित पोस्टर लगाने के मुद्दे पर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ मंत्री इमरान हुसैन पर तत्काल कार्रवाई की मांग की है।

आपको बता दें की इमरान हुसैन ने बवाना उपचुनाव के मद्देनजर मुस्लिम वोटर्स को लुभाने के लिए एक पोस्टर लगवाए थे, जिसमें एक तरफ उनकी और दूसरी तरफ दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की तस्वीर लगी थी।

इस पोस्टर को ‘कौम के नाम मंत्री इमरान हुसैन का पैगाम’ नाम दिया गया है। जिसमें मंत्री की तरफ मुस्लिम समुदाय से एकजुट होकर आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील की गई है।

TOPPOPULARRECENT