Wednesday , December 13 2017

बसपा और सपा सिर्फ मुसलमानों के वोटों को हड़पना चाहती हैं- भाजपा

नई दिल्ली: दिल्ली स्थित जामा मस्जिद के शाही ईमाम सयैद अहमद बुख़ारी के बसपा को समर्थन देने की घोषणा करने के बाद शुक्रवार को बीजेपी ने कहा की सपा और बसपा इस तरह मुस्लिम वोट जुटाने की कोशिश कर रहे हैं जैसे उत्तर प्रदेश में मुस्लिम वोटर के अलावा और कोई वोटर है ही नहीं।

उत्तर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने एएनआई से बात करते हुए कहा की भाजपा इस तरह के फतवों में यक़ीन नहीं रखती है और ना ही वोट के धुर्वीकरण का समर्थन करती है।

अभी बसपा और सपा हमारी पार्टी के पूर्ण बहुमत से जीतने से डरी हुई है। यह लोग मुस्लिम वोटों के लिए इसलिए इतनी मेहनत कर रहे हैं क्यूंकि उन्हें पता है की समाज के बाकी सभी हमारे साथ हैं।

मौर्या ने दोनों पार्टियों पर आरोप लगाते हुए कहा की इन लोगो ने समाज के पिछड़े वर्ग की वोटों को एकत्रित कर लिया है लेकिन किये गए वादों पर कोई कार्य नहीं किया है।

आपको बता दे की उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के पहले चरण की कैंपेनिंग खत्म होने के कुछ ही घण्टों बाद बुखारी ने बसपा को समर्थन देने की घोषणा कर के सब को चौका दिया। बुखारी ने समाजवादी पार्टी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर मुसलमानों को नकारने एवं सिर्फ यादवों के लिए काम करने का आरोप लगाया।

TOPPOPULARRECENT