Thursday , April 26 2018

बसपा के इस कद्दावर मुस्लिम नेता थामा सपा का दामन, अखिलेश ने दिलाई शपथ

लखनऊ। लोकसभा उपचुनाव व 2019 लोक सभा चुनाव के मद्देनजर शनिवार को बड़ा फेरबदल देखने को मिला, जिसमें समाजवादी पार्टी में बसपा के कई दिग्गज नेता शामिल हुए।

समाजावादी पार्टी कार्यालय में हुई प्रेस कांफ्रेस के दौरान कभी बसपा में रहे और आज योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के भतीजे प्रमोद मौर्य साइकिल पर सवार हुए जो दिनभर सुर्खियों में भी रहे। वहीं उन्हीं के साथ बसपा के दिग्गज मुस्लिम नेता सुल्तान बेग भी सपा में शामिल हुए।

इन्हीं के साथ बसपा के कई और दिग्गजों ने सपा का दामन थामा है। इनमें सत्यभान सिंह पूर्व नेता बसपा प्रभारी, अमेठी, राघवेंद्र सिंह चौहान सदस्य बसपा, राजेंद्र कुमार मौर्य अध्यक्ष युवा व्यापार मंडल देवरिया, वीरेंद्र कुमार मौर्य जोन कोऑर्डिनेटर फैजाबाद, जितेंद्र कुमार रायबरेली, ज्ञान प्रकाश, बदलापुर जौनपुर, लाल बहादुर प्रतापगढ़, राम बहादुर जौनपुर, लाल बहादुर मौर्य जौनपुर समेत कई लोगों शामिल हुए।

बहुजन समाजवादी पार्टी के धाकड़ नेता और मीरगंज विधानसभा के पूर्व विधायक सुल्तान बेग पहले सपा में ही थे, लेकिन उन पर बसपा सरकार के दौरान मुकदमा दर्ज होने के बाद वो बसपा में शामिल हो गए थे। आज शनिवार को उनका सपा में शामिल होना घर वापसी के रूप में देखा जा रहा है।

सपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान प्रमोद मौर्य ने कहा कि यदि स्वामी प्रसाद की ऐसी ही उपेक्षा भाजपा में होती रही तो आने वाले समय में निश्चित तौर पर वह भी सपा में शामिल हो जाएंगे। स्वामी प्रसाद मौर्य के भतीजे ने कहा कि भाजपा पिछड़े वर्ग की विरोधी है।

इस सरकार में हमारे समाज का शोषण हो रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे समाज के लोगों की हत्याएं हो रही हैं, लेकिन भाजपा कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

TOPPOPULARRECENT