बसपा नेता के बेटे द्वारा हथियार लहराने वाले मामले पर 5 स्टार होटल द हयात रिजेंसी को नोटिस

बसपा नेता के बेटे द्वारा हथियार लहराने वाले मामले पर 5 स्टार होटल द हयात रिजेंसी को नोटिस

दिल्ली पुलिस ने बसपा के एक पूर्व सांसद के बेटे द्वारा द हयात रिजेंसी होटल के परिसर में लोगों पर हथियार लहराने और उन्हें धमकी देने का वीडियो वायरल होने के बाद पांच सितारा होटल को कथित लापरवाही बरतने के लिए मंगलवार को कारण बताओ नोटिस जारी किया.

 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस की तीन टीमें बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष पांडेय (40) को पकड़ने के लिए लखनऊ में हैं. आशीष लखनऊ का रहने वाला है और उस पर यहां होटल के परिसर में दोनों लोगों पर बंदूक लहराने और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है. अधिकारी ने बताया कि इस मामले के संबंध में हयात होटल को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.

उन्होंने बताया कि नोटिस में होटल से पूछा गया है कि उसके खिलाफ कार्रवाई क्यों ना की जाए. होटल को नोटिस का जवाब देने के लिए 15 दिन का समय दिया गया है. इससे पहले द हयात रिजेंसी ने एक बयान जारी कर अधिकारियों को जांच में पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया. होटल ने बयान में कहा, ‘‘हम सहयोग का आश्वासन देते हैं और इस मामले में किसी भी जांच के संबंध में अधिकारियों को पूरा सहयोग देते रहेंगे.

Top Stories