बस के टक्कर से टूटा मस्जिद का पिलर , भीड़ ने किया पथराव, 8 गिरफ्तार

बस के टक्कर से टूटा मस्जिद का पिलर , भीड़ ने किया पथराव, 8 गिरफ्तार

शाहजहांपुर. यूपी के शाहजहांपुर में मंगलवार रात एक अनियंत्रित बस मस्जिद से टकरा गई। जिससे मस्जिद का एक हिस्सा टूट गया, इस घटना से नाराज लोगों ने जमकर बवाल किया और बस को आग के हवाले कर दिया। इसके स्थिति तनावपूर्ण हो गया.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

इंडियन एक्सप्रेस की खबरों के अनुसार यह घटना सदर बाजार थाना क्षेत्र के पुलिस लाईन गेट के पास की है। बताया जाता है कि बस को एक होमगार्ड चला रहा था। पुलिस लाईन के गेट पर बस पहुंचते ही वहां बनी मस्जिद से बस टकरा गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को काबू करने की कोशिश की तो लोग भड़क उठे। देखते ही देखते मौके पर हजारों की तादाद में लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। स्थिति को तनावपूर्ण देखते हुए जिले की सभी थानों की पुलिस फोर्स को मौके पर बुला लिया गया। साथ ही मौके पर पुलिस के आलाधिकारी भी डटे रहे।

आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए बस चला रहे होमगार्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, इसके साथ ही एसपी केबी सिंह ने टीएसआई आलोक मिश्रा को निलंबित कर दिया है। वहीं पुलिस ने उपद्रवियों के खिलाफ भी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इसमें 200 से ज्यादा अज्ञात उपद्रवियों के खिलाफ बलवा, आगजनी और लूट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है, पुलिस ने मौके से ही पथराव कर रहे आठ उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया था और पचास की पहचान कर ली है।

Top Stories