Tuesday , December 12 2017

बस स्टोप‌ पर आटो ठहराने से ट्रैफ़िक मुश्किलात

हैदराबाद । १० मार्च : ( सियासत न्यूज़ ) : रहमत नगर बस स्टप बोरा बंडा बस स्टप माएतरी वाहानम चौराहा , अरा गड्डा चौराहा पर काफ़ी तादाद में लोकल आटोज़ और ठेलाबंडियों वग़ैरा सड़क के दरमयानी हिस्सा तक ठहरने की वजह से ट्रैफ़िक की आमद-ओ-रफ़त म

हैदराबाद । १० मार्च : ( सियासत न्यूज़ ) : रहमत नगर बस स्टप बोरा बंडा बस स्टप माएतरी वाहानम चौराहा , अरा गड्डा चौराहा पर काफ़ी तादाद में लोकल आटोज़ और ठेलाबंडियों वग़ैरा सड़क के दरमयानी हिस्सा तक ठहरने की वजह से ट्रैफ़िक की आमद-ओ-रफ़त में काफ़ी ख़लल हो रहा है ।

अक्सर यहां 9 बजे दिनता ग्यारह बजे दिन और शाम 5 बजे शाम 9 बजे शब तक ट्रैफ़िक में ख़लल रहता है । इस ताल्लुक़ से आर टी सी बस स्टप पर ट्रैफ़िक गार्ड की डयूटी अंजाम देने वालों ने कहा कि हमतंग आचुके हैं बस स्टप पर तमाम आटोज़ टहर जाते अवाम को बस में सवार होने उतरने में दुशवारी होती है अक्सर आटो वाले स्टप पर टहरे हुए बस के इंतिज़ार में रहने वालों के सामने आटो लाकर ठहरा कर देते हैं ।

ये परेशानी का बाइस है । आधी सड़क ठेला बंडियों से भरी होती है और फिर लोकल आटोज़ उधर से उधर घूमते रहते हैं । गार्ड की ख़िदमत अंजाम देने वालों ने बताया कि अक्सर वक़्त लड़ाई की नौबत आजाती है । पुलिस तमाशाई रहती है । इस के इलावा यहां चंद ठेला बंडी वालों ने कहा कि हम एक बंडी केलिए 20 ता 50 रुपय अदा करते हैं यहां ये काबिल-ए-ज़िकर बात है कि क्या ट्रैफ़िक के बहाव‌ में आसानी पैदा करने के लिए पुलिस कुछ रास्ता इख़तियार करेगी या जैसा चल रहा है ऐसा ही रहेगा ।

चंद आर टी सी ड्राईवरस और कुंड एक्टर्स ने बताया कि हम को डयूटी करने केलिए काफ़ी परेशानी पेश आती है ख़ासकरमाईतरी वाहानम चौराहा यूसुफ़ गौड़ा चैकपोस्ट रहमत नगर बस स्टप और बोरा बंडा बस स्टप यहां लोकल आटोज़ और ठेला बंडियों की वजह बस के गुज़रने में काफ़ी मुश्किल होती है । यहां ट्रैफ़िक पुलिस की जानिब से ट्रैफ़िक बहाव‌ को आसान बनाने की ज़रूरत है

TOPPOPULARRECENT