Monday , December 11 2017

बहन के मोबाइल में देखा दोस्त का ‘लव मैसेज’ तो कर किया कत्ल

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक युवक ने अपने ही दोस्त की चाकू से गोंदकर हत्या कर दी. आरोपी युवक ने अपनी बहन के मोबाइल में दोस्त के प्रेम प्रसंग वाले मैसेज देख लिए थे. युवक का कहना है कि काफी मना करने के बाद भी दोस्त नहीं मान रहा था. पुलिस ने वारदात के दो घंटे के बाद ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

एक दैनिक अखबार के मुताबिक, शहर के के संजय नगर इलाके में आरोपी दीपक और मृतक सुनील के बीच गहरी दोस्ती थी. दोनों का घर आना-जाना था. इसी बीच संजय और दीपक की बहन के बीच प्यार हो गया. दोनों एक-दूसरे को मैसेजे करने लगे. एक दिन दीपक ने अपनी बहन के मोबाइल में ये मैसेजे देख लिए, जिससे वो नाराज हो गया.

आरोपी ने बताया कि उसने सुनील को कई बार समझाया, लेकिन वह नहीं माना तो उसने अपने एक अन्य दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. वह सुनील को भाई मानता था. उसकी बहन को अपनी बहन की तरह मानता था, लेकिन सुनील ने उसे धोखा दिया. इसलिए उसने पेट और पीठ पर चाकू से आधा दर्जन से अधिक बार वार किया.

पुलिस के मुताबिक, गुलमोहर कॉलोनी में एक शव पाए जाने की सूचना मिली. घटनास्थल में पहुंचने के बाद छानबीन में मोबाइल से मृतक की पहचान हो पाई. जांच में पता चला कि वारदात के तीन दिन पहले ही सुनील और दीपक के बीच झगड़ा हुआ था. शक के आधार पर उसको गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में हत्या की बात कबूल ली.

TOPPOPULARRECENT