बहाने से बना रहा था महिला की स्कर्ट के नीचे का वीडियो, फ्लैश ऑन होने पर खुली पोल

बहाने से बना रहा था महिला की स्कर्ट के नीचे का वीडियो, फ्लैश ऑन होने पर खुली पोल
Click for full image

फिलीपींस का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स ऊपर की सीढ़ियों पर बैठी एक लड़की की स्कर्ट के नीचे देखने के लिए मोबाइल के कैमरे का इस्तेमाल कर रहा है. वह नीचे की सीढ़ी पर बैठा मोबाइल कैमरा ऑन करके फोन पर बात करने का नाटक करते हुए सिर घुमाता है. लेकिन दो तीन बार ऐसा करने के बाद गलती से उसके फोन का फ्लैश ऑन हो गया और उसकी इस घटिया हरकत की पोल खुलते ही वह भाग निकलता है. लड़की को उसकी बेहूदगी का पता लग जाता है.

दरअसल पीछे बैठी लड़की ने स्कर्ट पहनी है जिसके भीतर झांकने के घटिया इरादे से शख्स ऐसी हरकत कर रहा है और पकड़ा जाता है.सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. शख्स की इस हरकत को महिला के बगल में बैठे व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. वीडियो किसी रेलवे या मेट्रो स्टेशन का मालूम होता है जहां लोग शायद गाड़ी का इंतजार करने के लिए सीढ़ियों पर बैठे हैं.

इस तरह की ये पहली घटना नहीं है बल्कि पहले भी कई बार लोगों को पब्लिक में इस तरह की हरकत करते देखा गया है. एक बार भारत में ही किसी त्यौहार की भरी भीड़ एक शख्स को बच्ची के साथ इस तरह की हरकत करते देखा गया था.

Top Stories