Friday , December 15 2017

बांग्लादेश का हीरो अलोम, जिस पर मरती हैं हसीनाएं, सोशल मीडिया में छाया

ढाका : अलोम बोगरा का नाम आजकल सोशल मीडिया में छाया हुआ है. यदि आप इस नाम से वाकिफ नहीं हैं तो सोशल मीडिया पर जाइए और सर्च मारिए… यदि आप इतना भी नहीं कर सकते तो चलिए हम आपको इस नाम से परिचय कराते हैं. अलोम बोगरा की तस्वीर देखकर शायद आप आकर्षित न हों लेकिन इससे पहले आपको बता दें कि बोगरा बांग्लादेश के सुपरस्टार हैं और इन दिनों फेसबुक से लेकर यू ट्यूब पर इनके चर्चे हो रहे हैं.

अलोम बोगरा को देखकर इनके टैलेंट का अंदाजा शायद ही कोई लगा पाए लेकिन अलोम 500 से ज्यादा गानें प्रोड्यूस कर चुके हैं और कई फिल्मों में लीड रोल भी कर चुके हैं. बांग्लादेश में इनकी डिमांड जारों पर है. अब बोगरा को ऐड भी मिलने लगे हैं. बांग्‍लादेश में अलोम को चाहने वाले इतने हैं कि वहां के दिग्‍गज क्रिकेटर भी इनके साथ सेल्‍फी खिंचवाने को बेताब नजर आते हैं.

अलोम बोगरा का वास्तव में नाम अशरफुल आलोम है. इस सुपरस्टार का जन्म बांग्लादेश के बोगरा जिले के यूरिला गांव में हुआ. जब ये मात्र दस साल के थे तो इनके पिता ने दूसरी शादी कर ली और इन्हें और इनकी मां अकेले रह गए. जब ये सातवी में थे तो एग्जाम में असफल हो गए और तब इन्होंने प्रण लिया कि ये अब काम करेंगे. बांग्लादेश के इस सुपरस्टार के साथ कई खूबसूरत हीरोइन काम करने के लिए तरसतीं हैं. इनके यूट्यूब वीडियो देखकर इस बात का अंदाजा आसानी से लीगाया जा स‍कता है. ये हीरोइन ठीक उसी तरह की सुंदर हीरोइन है जिस तरह हमारे यहां साउथ की फिल्मों में हीरोइन नजर आतीं हैं.

अलोम के फैन सिर्फ बांग्लादेश में ही नहीं बल्कि हर जगह मौजूद हैं. सोशल मीडिया में इनके फैनों फॉलोइंग तो इतनी है कि लोग इनके साथ सेल्फी लेने को तरसते नजर आते हैं. अलोम रोमांस से लेकर डांस तक हर चीज में परफैक्ट बैठते हैं. वे बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान के फैन हैं. सलमान की फिल्‍म का गाना सरकी जो सर से वो धीरे-धीरे को अलोम ने अपने अंदाज में गाया है.

TOPPOPULARRECENT