बांग्लादेश के सैफ हसन का दूसरा कोविड-19 परीक्षण भी पॉजिटिव

बांग्लादेश के सैफ हसन का दूसरा कोविड-19 परीक्षण भी पॉजिटिव

ढाका, 16 सितंबर । बांग्लादेश के बल्लेबाज सैफ हसन का दूसरा कोरोनावायरस परीक्षण भी पॉजिटिव आया है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के स्रोत ने ईएसपीएनक्रिकइंफो को पुष्टि की है कि हसन का दूसरा नमूना पहली बार पॉजिटिव परीक्षण आने के ठीक 7 दिन बाद लिया गया है।

हसन का नाम बांग्लादेश के उन 27 क्रिकेटरों की सूची में शामिल नहीं है जिन्हें श्रीलंका में टेस्ट सीरीज के लिए प्रारंभिक टीम में लिया गया है। यह सीरीज अक्टूबर के अंत में खेली जानी है। हालांकि, श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने पिछले हफ्ते बीसीबी को सूचित किया था कि बांग्लादेश के खिलाड़ियों को इस द्वीप पर उतरने के बाद एक सप्ताह तक क्वारंटीन में रहना होगा, इसके बाद ही वे प्रशिक्षण में हिस्सा ले सकेंगे।

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने बीसीबी के प्रेसिडेंट नजमुल हसन के हवाले से कहा, हम इन नियमों और शर्तों के साथ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप नहीं खेल सकते हैं। कल तक दोनों बोर्ड 7 दिन के क्वारंटीन पर चर्चा कर रहे थे।

उन्होंने आगे कहा, लेकिन अब उनके नियम और शर्तें उन चचार्ओं के करीब भी नहीं और ना ही वह यह देख रहे हैं कि क्रिकेट की मेजबानी करने वाले अन्य देश क्या कर रहे हैं। 3 या 7 दिन का क्वारंटीन उन जगहों पर है जहां या तो खिलाड़ीोुद को प्रशिक्षित कर सकते हैं या जिम का उपयोग कर सकते हैं।

–आईएएनएस

एसडीजे-एसकेपी

Top Stories