Monday , December 18 2017

बाइकर्स ने मछली कारोबारी से लूटे आठ लाख रुपये

बहादुरपुर थाने के रामपुर नहर रोड में इतवार की सुबह 11 बजे मुजरिमों ने मछली कारोबारी से असलाह दिखा कर आठ लाख आठ हजार 520 रुपये लूट लिये। लुटेरे तीन की तादाद में थे और तमाम ने अपने चेहरे को रूमाल से ढक रखा था। इत्तिला पाते ही मौके पर डीएस

बहादुरपुर थाने के रामपुर नहर रोड में इतवार की सुबह 11 बजे मुजरिमों ने मछली कारोबारी से असलाह दिखा कर आठ लाख आठ हजार 520 रुपये लूट लिये। लुटेरे तीन की तादाद में थे और तमाम ने अपने चेहरे को रूमाल से ढक रखा था। इत्तिला पाते ही मौके पर डीएसपी राजेश कुमार और थाना इंचार्ज प्रेम राज चौहान दल-बल के साथ पहुंचे और मामले में छानबीन शुरू की। डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि शक की बुनियाद पर दो नौजवानों को हिरासत में पूछताछ की जा रही है।

घर के पास वारदात

मुसल्लहपुर बाजार कमेटी वाकेय मछली की थोक मंडी में बिहार फिश ट्रेडर्स कंपनी के मालिक अनोज कुमार सुबह फरोख्त के रुपये बैग में लेकर बाइक से रामपुर नहर रोड वाकेय अपने रिहाइशगाह पर जा रहे थे। बाइक पर उनके साथ उनका मुलाज़िम प्रेम कुमार सिंह भी था। अनोज के मुताबिक, दुकान से महज पांच मिनट का रास्ता घर का है। इसी दरमियान घर से 10 फ्र्लाग पहले ही एक नर्सिग होम के पास बाइक लगा कर तीन युवक खड़े थे। जैसे ही वहां अनोज पहुंचे, एक नौजवान अपनी बाइक के पास खड़ा रहा, जबकि दो दौड़ कर अनोज की बाइक के आगे आये और रोक कर उनके मुलाज़िम प्रेम कुमार सिंह के हाथ से रुपये भरा बैग छीन लिया। इस दौरान मुखालिफत करने पर मारपीट की कोशिश की और बैग लेकर एक ही बाइक से तीनों रामपुर नहर रोड की तरफ फरार हो गये। मनोज ने फौरन पुलिस को इत्तिला किया।

इत्तिला मिलने के साथ ही पुलिस ने आसपास के थानों को इत्तिला किया और नाकेबंदी कर बाइक की जांच पड़ताल शुरू की। इसी दरमियान पुलिस ने आधा दर्जन बाइकरों को भी पूछताछ के लिए रोका, जो पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार थे। इस दौरान मुतासीर कारोबारी से शिनाख्त भी पुलिस ने करायी, लेकिन लुटेरों की शिनाख्त नहीं हो पायी। जाये हादसा पर पहुंचे डीएसपी राजेश कुमार व थाना इंचार्ज प्रेम राज चौहान ने बताया कि इस सिलसिले में छानबीन की जा रही है।

TOPPOPULARRECENT