Wednesday , December 13 2017

बाइरून मुल्क में काम कर रहे झारखंड के डॉक्टर देंगे मेदांता में सर्विस

बाइरून मुल्क में सर्विस दे रहे झारखंड के डॉक्टर मेदांता व अब्दुर्ररज्जाक अंसारी मेमोरियल वेवर्स हॉस्पिटल में अपनी सर्विस देंगे। मिली जानकारी के मुताबिक मेदांता इंतेजामिया यह कोशिश कर रहा है कि झारखंड के रहनेवाले वे डॉक्टर जो

बाइरून मुल्क में सर्विस दे रहे झारखंड के डॉक्टर मेदांता व अब्दुर्ररज्जाक अंसारी मेमोरियल वेवर्स हॉस्पिटल में अपनी सर्विस देंगे। मिली जानकारी के मुताबिक मेदांता इंतेजामिया यह कोशिश कर रहा है कि झारखंड के रहनेवाले वे डॉक्टर जो मुल्क और गैर मुल्क में अपनी सर्विस दे रहे हैं, उनको यहां लाया जाये। उनको यहां लाने से उनकी सर्विस पेरमानेंट होगी। वे अस्पताल में काम कर सकेंगे। ऐसे डॉक्टरों की तलाश शुरू कर दी गयी है, कुछ डॉक्टरों की फेहरिस्त भी तैयार की गयी है।

अब्दुर्ररज्जाक अंसारी मेमोरियल वेवर्स हॉस्पिटल ने मेदांता के सामने यह परपोजल रखा है कि वह अस्पताल के डॉक्टरों और स्टॉफ की छंटनी न करें। मेदांता की तरफ से पुराने डॉक्टरों और स्टॉफ को ट्रेंड किया जायेगा। इसके लिए उनको गुड़गांव वाकेय मेदांता अस्पताल भी भेजा जायेगा।

अब्दुर्ररज्जाक अंसारी अस्पताल को चलाने की मंजूरी बनने के बाद मेदांता ग्रुप ने दारुल हुकूमत में आशाअत शुरू कर दिया है। मेदांता ग्रुप की कारोबारी टीम शहर के सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों के डॉक्टरों से राब्ता कर रही है। अस्पताल के डॉक्टरों को बताया जा रहा है कि इस अस्पताल को मेदांता गु्रुप चलायेगा।
मेदांता ग्रुप से यह परपोज़ल दिया गया है कि वह अस्पताल के डॉक्टरों और मुलाज़िमीन की छंटनी नहीं करे। जरूरत के मुताबिक उनको ट्रेंड किया जाये।
सईद अहमद अंसारी, प्रोजेक्ट डाइरेक्टर अब्दुर्ररज्जाक अंसारी मेमोरियल वेवर्स हॉस्पिटल

TOPPOPULARRECENT