Monday , December 11 2017

बाग़ी अरकान के ख़िलाफ़ कार्रवाई का जायज़ा

सदर कांग्रेस तादीबी कमेटी के सत्य नारायणा राजू ने आज चीफ़ मिनिस्टर और सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी से मुलाक़ात करते हुए जगन की ताईद करने वाले कांग्रेस के असेंबली सांसदों के ख़िलाफ़ तादीबी कार्रवाई का जायज़ा लिया और 28

सदर कांग्रेस तादीबी कमेटी के सत्य नारायणा राजू ने आज चीफ़ मिनिस्टर और सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी से मुलाक़ात करते हुए जगन की ताईद करने वाले कांग्रेस के असेंबली सांसदों के ख़िलाफ़ तादीबी कार्रवाई का जायज़ा लिया और 28 मई को तादीबी कमेटी का हंगामी इजलास (इमरजंसी मिटिंग)बुलाइ।

कल अलवर असेंबली हलक़ा की नुमाइंदगी करने वाले कांग्रेस के रुक्न असेंबली मिस्टर नानी ने जगन से मुलाक़ात की थी और उन के साथ दिलकुशा गेस्ट हाउस भी पहुंचे थे। आज असेंबली हलक़ा यली की नुमाइंदगी करने वाले कांग्रेस के रुक्न असेंबली रनगा राव ने जगन की क़ियामगाह पहुंच कर जगन की वालिदा विजया अम्मां से मुलाक़ात की।

ज़िला विजयानगरम के तीन अरकान असेंबली के इलावा कांग्रेस के ओर‌ अरकान असेंबली के बारे में वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की अफ़्वाहें फैलने के बाद कांग्रेस ने सख़्त नोट लिया और सदर प्रदेश तादीबी कमेटी ने पार्टी डिसिप्लिन तोडने वाले कांग्रेस अरकान असेंबली के ख़िलाफ़ कार्रवाई करने के लिए चीफ़ मिनिस्टर और सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी से अलग अलग‌ मुलाक़ात की और पार्टी हुदूद पार करने वाले कांग्रेस क़ाइदीन के ख़िलाफ़ कार्रवाई की इजाज़त मांगी।

दोनों की जानिब से कार्रवाई करने की मंज़ूरी दे दी गई है, जिस के बाद उन्हों ने मीडीया से बातचीत करते हुए कहा कि मुख़ालिफ़ पार्टी सरगर्मीयों में मुलव्विस(शामिल) अफ़राद को माफ़ नहीं किया जाएगा और उन के खेलाफ सख़्त तादीबी कार्रवाई की जाएगी।

TOPPOPULARRECENT