Saturday , February 24 2018

बाढ़ कोर्ट एरिया पुलिस छावनी में तब्दील

बाढ़ 3 जुलाई : पीर को हुई पेट्रोल पंप मालिक मुकेश कुमार सिंह की क़त्ल के बाद पैदा कशीदगी को देखते हुए उसे कंट्रोल करने के लिए पटना से ब्रजगाडी समेत अजाफी पुलिस फ़ोर्स की तैनाती की गयी है। वाकिया के बाद गुस्साए लोगों को कंट्रोल करने

बाढ़ 3 जुलाई : पीर को हुई पेट्रोल पंप मालिक मुकेश कुमार सिंह की क़त्ल के बाद पैदा कशीदगी को देखते हुए उसे कंट्रोल करने के लिए पटना से ब्रजगाडी समेत अजाफी पुलिस फ़ोर्स की तैनाती की गयी है। वाकिया के बाद गुस्साए लोगों को कंट्रोल करने के लिए कोर्ट में एरिया पुलिस छावनी में तब्दील हो गयी। वाकिया के मुखालिफ में कचहरी बाजार मंगल को पूरी तरह बंद रहा। हाईवे पर पुलिस गश्त करती रही ताकि कानून नेजाम को कंट्रोल किया जा सके।

जिला पुलिस पेट्रोल पंप मालिक की हुई क़त्ल किये जाने के मामले में पुलिस छानबीन में जुटी है। पुलिस ने एक बाइक समेत तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस क़त्ल के वाजुहत को बताने से गुरेज कर रही है। डीएसपी राज किशोर सिंह की माने तो पुलिस तीन एंगल से जांच कर रही है जिसमें जमीन तनाजा का मामला भी शामिल है। मालूम हो कि मैयत मुकेश कुमार सिंह जमीन खरीद फरोख्त का भी काम करते थे।

पुलिस सनाह दर्ज करने की कार्रवाई में जुटी है। कुछ गुस्साए लोगों ने कोर्ट एरिया में वाक़ेय सरकारी शराब दुकान में तोड़-फोड़ करने की भी कोशिश की जिसे पुलिस फ़ोर्स ने खदेड़ कर भगा दिया।

TOPPOPULARRECENT