Wednesday , December 13 2017

बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात के लिए चंद्रबाबू के पास समय नहीं

हैदराबाद 29 सितम्बर: राष्ट्रपति वाईएसआर कांग्रेस पार्टी और नेता विपक्ष आंध्र प्रदेश विधान सभा वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने मुख्यमंत्री आंध्र प्रदेश एन चंद्रबाबू नायडू को लक्ष्य किया और कहा कि चंद्रबाबू नायडू ने राज्य में भारी बारिश और बाढ़ की स्थिति का जायजा केवल हेलीकाप्टर से हवाई सर्वेक्षण करने तक ही संतोष किया लेकिन पीड़ितों से मुलाकात करने उन्हें राहत बहम पहुँचाने ने से परहेज किया।

जगन मोहन रेड्डी ने गुंटूर के विभिन्न स्थानों का दौरा करते हुए बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करके व्यक्त एकता और राहत उपायों के लिए सरकार का ध्यान करवाने का आश्वासन भी दिया।

यात्रा के दौरान पीड़ितों को संबोधित करते हुए जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि भारी बारिश और बाढ़ से प्रभावित मवाज़आत में अगर मुख्यमंत्री दौरा करते तो सार्वजनिक कठिनाइयों और दुख का उन्हें कम से कम एहसास तो हो सकता था लेकिन तथ्य यह है कि केवल टीवी पर दिखने और अखबारों की सुर्खियों में रहने के लिए ही चंद्रबाबू नायडू ने हेलीकाप्टर हवाई यात्रा करने पर सर्वोच्च प्राथमिकता दी।

उन्होंने कहा कि चीफ़ मिनिस्टर एन चंद्रबाबू नायडू की इस हालत से न केवल राज्य आंध्र प्रदेश की जनता को ही नहीं बल्के देश के सभी लोगों को भी परिचित करवाया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT