Saturday , January 20 2018

बाप की कमजोरी होती हैं बेटियां : अमिताभ

सुपर स्टार अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म "पीकू" बाप बेटी के रिश्ते की बुनियाद पर है, जो "बेटी बचाव" मुहिम की ताईद में पैगाम देती है। अमिताभ ने कहा कि बेटियां बाप की कमजोरी होती हैं। अमिताभ ने फेसबुक पर लिखा कि, फिल्म "पीकू" ज़िंदगी का ए

सुपर स्टार अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म “पीकू” बाप बेटी के रिश्ते की बुनियाद पर है, जो “बेटी बचाव” मुहिम की ताईद में पैगाम देती है। अमिताभ ने कहा कि बेटियां बाप की कमजोरी होती हैं। अमिताभ ने फेसबुक पर लिखा कि, फिल्म “पीकू” ज़िंदगी का एक हिस्सा है…एक सफर है…बाप‍ बेटी की दास्तान यानी कहानी है…बेटियां बाप् की कमजोरी होती हैं…और हमेशा रहें…खानदान में बेटी के होने की खुशी उठाएं।

शूजीत सरकार की फिल्म “पीकू” में अभिताभ ने अदाकारा दीपिका पादुकोण के वालिद की किरदार निभाए है। अदाकार इरफान खान भी फिल्म में अहम किरदार में हैं। अमिताभ असल जिंदगी में भी एक बेटी श्वेता के वालिद हैं।

उन्होंने अपने ब्लॉग “एसआरबच्चन डॉट टंबलर डॉट कॉम” पर लिखा, इन दिनों मैं बेटियों के साथ हूं। घर पर श्वेता है और काम पर पीकू, उनकी मौजूदगी मेरा नसीब है। मेरी असल और पर्दे की जिंदगी एक ही पटरी पर चल रही है। ऐसा होता नहीं है, लेकिन इस बार हुआ है। फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। फिल्म आठ मई को रिलीज़ हो रही है।

TOPPOPULARRECENT