Sunday , December 17 2017

बाप ने किया बेटी का रेप और भाई ने …..

एक प्राइवेट स्कूल की 11वीं क्लास की टीचर की हालत उस वक्त अजीब बन गई जब उसकी एक स्टूडेंट ने उनके गले लगकर जोर-जोर से रोने लगी। उसको लगा कि शायद क्लास में किसी ने कुछ कह दिया है। वह लड़की से रोने की वजह पूछती रही, आखिर लडकी ने कहा कि उसे प्

एक प्राइवेट स्कूल की 11वीं क्लास की टीचर की हालत उस वक्त अजीब बन गई जब उसकी एक स्टूडेंट ने उनके गले लगकर जोर-जोर से रोने लगी। उसको लगा कि शायद क्लास में किसी ने कुछ कह दिया है। वह लड़की से रोने की वजह पूछती रही, आखिर लडकी ने कहा कि उसे प्रिंसिपल रूम लेकर चलें। प्रिंसिपल के सामने लड़की ने कहा- मेरे वालिद को पुलिस से पकडवा दो। वह एक साल से मुसलसल मेरे साथ रेप कर रहा है। उस ने प्रिंसिपल को बताया कि वालिद ने दो बार उसका इस्काते हमल ( अबार्शन) भी कराया है।

मुतास्सिरा लडकी के मुताबिक, उसने जब अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में अपने चचेरे भाई को बताया तो उसने लडकी के वालिद को डांटा, लेकिन खुद ही उसके साथ छेडछाड करने लगा। प्रिंसिपल ने यह सब सुना, तो हैरान हो गईं और फौरन सोशल वेलफेयर डिपार्टमेंट को इसकी इत्तेला दी।

बाद में मामला पुलिस में पहुंचा तो मुल्ज़िम बाप तो गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन भाई फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। सोशल वेलफेयर डिपार्टमेंट की टीम ने लडकी को फिलहाल स्नेहालय में भेज दिया है।

लडकी घर में सबसे बडी है। उसकी एक बहन और भाई है। जिस्मानी और ज़हनी सदमे से जूझ रही इस लड़की ने एक बार अपनी मां से भी यह बात बताई। लेकिन बीमार रहने वाली मां इस बात को सुनकर और ज्यादा बीमार हो गई। मां की हालत देखते हुए और उसके मना करने के बाद मुतास्सिरा लडकी खामोश रही।

लेकिन यह चुप रहना ही उसके लिए और भी खतरनाक साबित हुआ और रेप का सिलसिला एक साल तक चलता रहा।

TOPPOPULARRECENT