Saturday , January 20 2018

बाप ने की इस्मतरेजि गाँव वालों ने पीटा

बाप ने अपनी 10 साल की बेटी से इस्मतरेजि किया। माँ की इत्तिला पर मुहल्लेवालों ने वालिद की जम कर पिटाई कर दी। पुलिस ने मुल्ज़िम को गिरफ्तार कर सदर अस्पताल में भरती कराया है। मुतासिरा की मां ने थाने में पोस्को के तहत सनाह दर्ज करायी है।

बाप ने अपनी 10 साल की बेटी से इस्मतरेजि किया। माँ की इत्तिला पर मुहल्लेवालों ने वालिद की जम कर पिटाई कर दी। पुलिस ने मुल्ज़िम को गिरफ्तार कर सदर अस्पताल में भरती कराया है। मुतासिरा की मां ने थाने में पोस्को के तहत सनाह दर्ज करायी है। दर्ज सनाह के मुताबिक वालिद गुजिशता दो महीने से ईल तसवीर दिखा कर उसके साथ गलत हरकत कर रहा था।

बाप ने अपनी बेटी को कमरे में बंद कर हवश का शिकार बनाया। मां ने इसकी जानकारी लोगों को दी, तो पूरे मोहल्ले के लोग पहुंचे और मुल्ज़िम की जम कर पिटाई कर दी। मुल्ज़िम शहर में किराये के मकान में रहता है। डीआरडीए के नजदीक चाय बेचता है। मुतासिरा पांचवीं की तुल्बा है। इधर, मुल्ज़िम वालिद का कहना है कि गलत इल्ज़ाम लगाया गया है। बीवी के साथ अनबन चल रहा है।

इतवार की रात 10 बजे बीवी और उसके भाई, बहन और दीगर दो लोग आये और उसके साथ मारपीट की, जिसमें वह बेहोश होकर गिर पड़ा। अस्पताल में होश आया।

TOPPOPULARRECENT