Thursday , January 18 2018

बाप ने बनाया बेटी को हवस का शिकार

अजमेर: रिश्तों को शर्मिंदा कर देने वाला एक मामला अजमेर में सामने आया है जहां एक बाप ने अपनी 16 साल की नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बना डाला।

मुतास्सिरा ने गंज थाने में अपने वालिद की करतूत का खुलासा किया तो पुलिस वालों के भी होश उड गए। पुलिस ने मुल्ज़िम बाप को गिरफ्तार कर लिया है। जयपुर के जालुपुरा में रहने वाले बाप-बेटी किसी काम से 14 अक्टूबर को भीलवाडा अपने किसी रिश्तेदार से मिलने आये थे। इस दौरान वापसी में 15 अक्टूबर को दोनों जियारत के लिए अजमेर रूक गए।

देहली गेट के करीब दोनों एक होटल में ठहरे। इसके बाद बाप बेटी ने दरगाह की जियारत की और रात को खाना खाकर होटल के कमरे में सो गए। इस दौरान बाप के अंदर का शैतान जागा और उसने बेटी को हवस का शिकार बना डाला। इस मामले में वालिद की हवस की शिकार हुई मुतास्सिरा ने अपने पर हुए जुल्म और बाप की घिनौनी करतूत के खिलाफ आवाज उठाई है।

यहा तक की मुतस्सिरा ने अपनी मां के साथ भी जाने से इनकार कर दिया। दरअसल मुतास्सिरा के साथ उसके बापने पहली बार खराब बर्ताव नही किया था। वह पहले भी चार बार घिनौनी हरकत कर चुका है। इस वाकिया के बाद मुतास्सिरा का अपनों से यकीन और भरोसा ही उठ गया है,यहां तक की मुतास्सिरा ने अपनी मां के साथ जाने से भी इनकार कर दिया। पुलिस ने मुतास्सिरा की खाहिश पर उसे अदालत के हुक्म से नारीशाला भेज दिया है।

TOPPOPULARRECENT