Saturday , December 16 2017

बाप ने बेटी का किया रेप और पंचायत ने भी किया शर्मिंदा!

बाप बेटी के रिश्तों को तार-तार कर देने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। हैवान बनें बाप ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ आबरूरेज़ी की वारदात को अंजाम दिया। वहीं, जब मामला पंचायत में पहुंचा तो फिर रिश्तों के वक़ार तार-तार होती दिखाई

बाप बेटी के रिश्तों को तार-तार कर देने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। हैवान बनें बाप ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ आबरूरेज़ी की वारदात को अंजाम दिया। वहीं, जब मामला पंचायत में पहुंचा तो फिर रिश्तों के वक़ार तार-तार होती दिखाई दी। पंचायत ने तुगलकी फरमान जारी करते हुए मुल्ज़िम बाप और मुतास्सिरा बेटी को शौहर ‍बीवी की तरह रहने की हिदायत दी । साथ ही दोनों को गांव छोडने का भी हुक्म दे डाला। ज़राये के मुताबिक मां की मौत के बाद लडकी अपने वालिद के साथ रह रही थी, जबकि उसके भाई-बहन ननिहाल में रह रहे थे।

लडकी के प्रेगनेंट होने पर मामला सामने आने के बाद यह मामला पंचायत में पहुंचा। वहीं, पुलिस इस मामले में अंजान बन रही है। ज़राये के मुताबिक नाबालिग लडकी अपने वालिद के साथ रहती थी, लेकिन कुछ दिनों से उसने घर से बाहर निकलना बंद कर दिया।

एक दिन वालिद के बाहर जाने के बाद कोई उनके घर गया तब मालूम चला कि नाबालिग प्रेगनेंट है। जब उसे तसल्ली देते हुए पूछताछ की तो उसने आपबीती पड़ोसियों को सुनाई।

मुतास्सिरा ने बताया कि वह 7 महीने की प्रेगनेंट है और बीमार भी है। इस पर लोगों का गुस्सा जाग गया और मुल्ज़िम बाप के घर लौटने पर जमकर धुनाई की। जब रिश्तेदारों तक बात पहुंची तो लोगों ने पंचायत बुलाने की सलाह दी। मामला पंचायत में आने के बाद दोनों को शौहर बीवी की तरह रहने की हिदायत दी गयी ।

साथ ही नया रिश्ता बनने के बाद गांव छोडने की सलाह भी दे डाली। वहीं, पुलिस इस मामले की इंकार कर रही है। थाने में अभी तक ऐसा कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।

TOPPOPULARRECENT