Tuesday , June 19 2018

बाप ने बेटी को ढाई लाख में फरोख्त किया

नई दिल्ली, 7 मई: यमुनापार में एक बाप ने अपनी 15 साल की नाबालिग बेटी को ढाई लाख रुपये में फरोख्त कर दिया। जिस्म फरोशी के दलदल में धकेलने की नीयत से नाबालिग को फरोख्त किया गया था। नाबालिग किसी तरह से खरीददार के चंगुल से बचकर घर पहुंची तो

नई दिल्ली, 7 मई: यमुनापार में एक बाप ने अपनी 15 साल की नाबालिग बेटी को ढाई लाख रुपये में फरोख्त कर दिया। जिस्म फरोशी के दलदल में धकेलने की नीयत से नाबालिग को फरोख्त किया गया था। नाबालिग किसी तरह से खरीददार के चंगुल से बचकर घर पहुंची तो बाप ने कुछ दिन पहले उसे दोबारा फरोख्त करना चाहा।

मां की मदद से इस बार पुलिस में बाप के खिलाफ मामला दर्ज कराया। खजूरी खास पुलिस मुल्ज़िम बाप और खरीददार की तलाश कर रही है। पुलिस आफीसरों के मुताबिक मुल्ज़िम बाप पर पहले भी मुजरिमाना मामले दर्ज है। पुलिस आफीसरों के मुताबिक मुतास्सिरा खानदान के साथ खजूरी खास में रहती है।

नाबालिग ने इल्ज़ाम लगाया है कि पहली मरतबा 20 जनवरी को उसके वालिद ने उसे सतपाल नामी आदमी के हवाले कर दिया। सतपाल ने लड़की को बताया कि उसके वालिद ने उसे ढाई लाख रुपये में जिस्म फरोशी के लिए फरोख्त किया है। वालिद ने द्वारका मोड़ पर उसे सतपाल के हवाले किया था। यह सुनकर नाबालिग के होश उड़ गए। सतपाल उसे नोएडा ले गया और इस्मतरेज़ि की।

मुतास्सिरा किसी तरह इस दरिंदे के चंगुल से बचकर अगले दिन घर पहुंच गई। लोकलाज के डर से मां-बेटी ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई। कुछ दिन पहले दोबारा इसके बाप ने जब लड़की को फरोख्त करने की कोशिश की तो मां ने भी बेटी का साथ दिया और खजूरी खास थाने में शौहर के खिलाफ मामला दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर मुल्ज़िमों की तलाश कर रही है।

TOPPOPULARRECENT