Tuesday , November 21 2017
Home / Crime / बाप ने बेटी से किया रेप, भाई ने भी अपनी हवस मिटाने की कोशिश की

बाप ने बेटी से किया रेप, भाई ने भी अपनी हवस मिटाने की कोशिश की

सिवान : सिवान जिले के दरौली थाना क्षेत्र में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी है. दरौली थाना क्षेत्र के एक गांव में एक कलियुगी बाप ने अपनी ही बेटी के साथ बलात्कार कर दिया. दुखद यह भी है कि कलियुगी बात बीते एक साल से अपनी बेटी के साथ घिनौनी हरकत करता आ रहा था. उस लड़की पर दुख का पहाड़ तो तब टूटा, जब उसके भाई ने भी अपनी हवस मिटाने की कोशिश की.

पीड़ित लड़की स्नातक की छात्रा है. अपने परिजनों के कुकर्म से तंग आकर उसने ने महिला थाने में अपने कलियुगी बाप, भाई और मां के खिलाफ मामला दर्ज कराया. इस मामले को लेकर पुलिस में केस दर्ज कराने के बाद महिला थाना की प्रभारी पूनम कुमारी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही हैं. फिलहाल, तीनों आरोप घर से फरार हैं. पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जब बेटी ने बाप-बेटों की करतूत की शिकायत अपनी मां से की, तो उसने भी उसे डांट कर चुप करा दिया. कलियुगी बाप द्वारा बार-बार दुष्कर्म करने के बाद लड़की गर्भवती हो गयी, तो मैरवा में जाकर एक डॉक्टर के पास सात हजार रुपये भुगतान कर उसका गर्भपात भी करा दिया गया. छात्रा का आरोप है कि एक साल पहले से ही उसका कलियुगी बाप उसके साथ छेड़छाड़ करना शुरू किया. जब उसने विरोध किया, तो उसने कुछ नहीं करने की बात कही. उसे दोस्त की तरह यह सब बता रहे हैं. लड़की ने आरोप लगाया कि उसके बाप ने दोस्ती को कलंकित करते हुए उसके साथ दुष्कर्म भी किया. इस बात की जानकारी जब छात्रा ने अपनी मां को दी, तो उसने दो टूक लहजे में कहा कि तुम्हारी वजह से मैं अपने पति को जेल नहीं जाने दूंगी. तुम चुप ही रहो. मैं तुम्हारे साथ नहीं रहूंगी. इस तरह वह चुप रही और उसके पिता उसके साथ कई बार बलात्कार करते रहे.

TOPPOPULARRECENT