Thursday , December 14 2017

बाप बना हैवान, बेटी से करता….और मां देती थी साथ!

मुल्क मे आए दिन किसी न किसी खातून के साथ रेप के वाकियात सामने आ रहे है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां हवस में नाबीना हुए एक बाप ने अपनी नाबालिग बेटी को एक साल से अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। यह वाकिया राजस्थान के अजमेर जिले की राम

मुल्क मे आए दिन किसी न किसी खातून के साथ रेप के वाकियात सामने आ रहे है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां हवस में नाबीना हुए एक बाप ने अपनी नाबालिग बेटी को एक साल से अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। यह वाकिया राजस्थान के अजमेर जिले की रामगंज थाना इलाके की है। पुलिस ने मुल्ज़िम बाप को गिरफ्तार कर लिया है।

अजमेर शहर में अजय नगर की रहने वाली 14 साल की नाबालिग लड़की ने हफ्ते के रोज़ अपने दरिंदे वालिद के खिलाफ रामगंज थाने में रेप का मामला दर्ज करवाया है। दर्ज मामले के मुताबिक मुल्ज़िम 5 अगस्त 2013 से अपनी नाबालिग बेटी का इज़्ज़त लूटता रहा था। मुतास्सिरा ने बताया कि मुल्ज़िम बाप का जब मन करता वह उसके साथ दरिंदगी करने लगता।

हैरान कर देने वाली बात यह कि इस इस करततू में उसकी मां भी मुल्ज़िम बाप का साथ देती थी। उसने अपनी बेटी के साथ हो रही दरिंदगी के खिलाफ कभी आवाज नहीं उठाई। पिछले एक साल से दरिंदगी झेल रही नाबालिग पीडिता ने हफ्ते के रोज़ थाने जाकर आपबीती बताई। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर मुल्ज़िम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया मुतास्सिरा की मां ने तीन साल पहले अपने शौहर को छोड दिया था। उसके बाद से वह मुल्ज़िम नौजवान के साथ रह रही है। वह मुतास्सिरा का सौतेला बाप है।

TOPPOPULARRECENT