Wednesday , September 19 2018

बाप ही लूटता रहा बेटी की आबरू

नई दिल्ली, 14 अप्रैल: ग्रेटर कैलाश के जमरुदपुर में एक बाप का अपनी 17 साल की बेटी के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। बाप दस सालों से बेटी को हवस का शिकार बना रहा था। लेकिन डर व लोक लाज के डर से लड़की किसी को आपबीती नहीं बता पा रही थी। उ

नई दिल्ली, 14 अप्रैल: ग्रेटर कैलाश के जमरुदपुर में एक बाप का अपनी 17 साल की बेटी के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। बाप दस सालों से बेटी को हवस का शिकार बना रहा था। लेकिन डर व लोक लाज के डर से लड़की किसी को आपबीती नहीं बता पा रही थी। उसने हिम्मत कर जब स्कूल के एक मास्टर से आपबीती बताई तब जाकर चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के पास पेश करने पर सारा भेद खुल गया। लड़की की शिकायत पर ग्रेटर कैलाश थाना पुलिस ने पिता सीताराम के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर हफ्ते को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस आफीसर के मुताबिक सीताराम, जमरुदपुर गांव में किराए पर घर लेकर परिवार के साथ रहता है और पेशे से ठेकेदार है। मुतास्सिरा लड़कि लाजपत नगर वाकेय् सरकारी स्कूल में क्लास 11 में पढ़ती है। पुलिस को दिए बयान में लड़की ने कहा है कि उसका बाप उसे 10 सालों से हवस का शिकार बना रहा था। लेकिन लोकलाज व डर के वजह से वह किसी से भी आपबीती नहीं बता पा रही थी। जब वह अपने बाप की हरकतों से तंग आ गई तब तीन दिन पहले उसने यह बात स्कूल के एक मास्टर को बता दी।

बाप के बारे में घिनौनी बात सुनकर मास्टर हैरान रह गए। उन्होंने तुरंत लड़की के बारे में एक एनजीओ को इत्तेला दे दी। इत्तेला मिलते ही एनजीओ के कारकुन लड़की के घर पहुंच गए और उसे लाजपत नगर वाकेय् चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के पास पेश कर दिया। कमेटी ने लड़की का बयान दर्ज कर ग्रेटर कैलाश थाना पुलिस को उसके बाप् के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का हुक्म दिया।

TOPPOPULARRECENT