बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी को दी जा रही है धमकी

बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी को दी जा रही है धमकी
Click for full image

अयोध्या के विवादित स्थल केस में बाबरी मस्जिद के पक्षकार को धमकी भरा पत्र मिला है। धमकी पत्र में कहा गया है कि वे बाबरी मस्जिद पर अपनी दावेदारी छोड़ दें, वरना उन्हें भारत की सीमा से बाहर कर दिया जाएगा। साथ ही ये भी कहा गया है कि दावा छोड़ने पर उन्हें गले लगाया जाएगा। बताया जा रहा है कि यह पत्र अमेठी से आया है। पत्र भेजने भेजने वाले ने अपना नाम सूर्य प्रकाश सिंह बताया है।

अयोध्या बाबरी मस्जिद पक्षकार इक़बाल अंसारी को पत्र के माध्यम से धमकी मिली है। धमकी भरा पत्र अमेठी जिले से आया है। पत्र भेजने वाले का नाम भी पत्र में लिखा गया है। पत्र भेजने वाले का नाम सूर्य प्रकाश सिंह है। धमकी भरे पत्र में पद नाम का भी जिक्र है. पत्र में रामजन्म भूमि मुक्ति आन्दोलन कारसेवा वाहनी व प्रमुख गौरक्ष एवम विहिप का नाम भी लिखा हुआ ।

अयोध्या के सीओ राजू कुमार साव का कहना है की पत्र की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। इक़बाल की सुरक्षा को लेकर उचाधिकारी को सूचित किया जायेगा। इक़बाल अंसारी ने अपनी जान को खतरा बताया है।

अयोध्या बाबरी मस्जिद पक्षकार इक़बाल अंसारी ने अपनी जान को खतरा बताया है। इक़बाल अंसारी का कहना है की देर शाम कोरियर के माध्यम से 4 पेज का धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में पत्र भेजने वाले का नाम भी लिखा गया है।

इकबाल अंसारी ने सुरक्षा बढ़ाये जाने की मांग की है। उन्होंने जिला प्रशासन पर आरोप लगाया है कि उन्हें पर्याप्त सुरक्षा नहीं मिल रही है। इक़बाल का कहना है इससे पहले भी दो धमकी भरे पत्र उन्हें मिल चुके हैं। अगर उनको कुछ होता है तो इसके जिम्मेदार सरकार होगी।

अयोध्या पुलिस क्षेत्राधिकारी राजू कुमार साव का कहना है कि पुलिस ने पत्र को कब्जे में ले लिया है। पत्र की सत्यता की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। सुरक्षा बढ़ाए जाने का फैसला ऊपर के अफसर जानेंगे।

Top Stories