बाबा राम रहीम के डेरे से गायब राजस्थान की युवती की फिर जांच शुरू, करीब चार साल पहले हुई है गायब

बाबा राम रहीम के डेरे से गायब राजस्थान की युवती की फिर जांच शुरू, करीब चार साल पहले हुई है गायब
Click for full image

जयपुर। बाबा राम रहीम का राजस्थान कनेक्शन का जयपुर में एक मामला सामने आ चुका है, अब उदयपुर से प्रदीप आया पकड़ में तो वहीं हनीप्रीत की भी लोकेशन प्रदेश में मिली थी। जी हां, सिरसा में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम का फिर से राजस्थान कनेक्शन सामने आया है।

तीन से चार साल पहले जयपुर के मालवीय नगर में रहने वाली एक युवती के बाबा के डेरे से गायब होने के मामले में फिर से जांच शुरु कर दी गई है। इस मामले को पुलिस ने दर्ज होने के कुछ दिन बाद ही बंद कर दिया था। वहीं अब बाबा के नजदीक प्रदीप गोयल की उदयपुर से गिरफ्तारी सामने आई है।

प्रदीप चार साल पहले ही हरियाणा से उदयपुर आकर बसा था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपित सेक्टर-14 नाकोड़ा निवासी प्रदीप पुत्र बलवंत गोयल, राम रहीम का अनंत भक्त होकर उसका राजदार है।

ट्रांसपोर्ट का काम करने वाले प्रदीप पर आरोप हैं कि उसने बाबा की गिरफ्तारी के बाद हुए दंगों में राजस्थान से भी कई बसें सिरसा भेजी थी। इन बसों में बाबा के अनुयायी थे।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि प्रदीप अक्सर घर के बाहर ही रहता था और आसपास रहने वाले लोगों से उसकी बातचीत कम ही थी। वह आए दिन नई गाडि़यां लेकर आता था।

Top Stories