Saturday , June 23 2018

बायो डाईओरसटी मेट की तैय्यारियां जारी

हैदराबाद ।२८ अगस्त : ( सियासत न्यूज़ ) : चीफ़ सैक्रेटरी मैनी मीथोज़ ने परनसपाल सैक्रेटरी आर ऐंड बी म्यूनसिंपल कमिशनर और दीगर ओहदेदारों के साथ दोनों शहरों में यक्मता 19 अक्टूबर मुनाक़िद होने वाली बायो डाईओरसटी मेट के सिलसिला में इंत

हैदराबाद ।२८ अगस्त : ( सियासत न्यूज़ ) : चीफ़ सैक्रेटरी मैनी मीथोज़ ने परनसपाल सैक्रेटरी आर ऐंड बी म्यूनसिंपल कमिशनर और दीगर ओहदेदारों के साथ दोनों शहरों में यक्मता 19 अक्टूबर मुनाक़िद होने वाली बायो डाईओरसटी मेट के सिलसिला में इंतिज़ामात , शहर को ख़ूबसूरत बनाने और दीगर तैयारीयों में पेशरफ़त का जायज़ा लिया ।

जी ऐच एमसी के एक आला ओहदेदार के मुताबिक़ जहां तक कारपोरेशन का ताल्लुक़ है इस सिलसिला में शहर को ख़ूबसूरत बनाने के लिए सड़कों और पवेलीयनस को बेहतर , सड़कों पर लेन मार्किंगस को शुरू किया जा रहा है और रीफ़लीकटरस लगाए जा रहे हैं । ट्रैफ़िक आईलैंड को ग्रीनरी और फूलदार पौदों के साथ फ़रोग़ दिया जा रहा है । शहर में तमाम 12 ता 13 बड़े पार्कस को बेहतर बनाया जा रहा है जिस में जलगम वेंगल राव‌ पार्क , लोटस पांड , फैक्स गार्डन शामिल हैं ।

इसी तरह इंदिरा पार्क , चाचा नहरू पार्क , रेनबो गार्डन , बटरफ्लाई पार्क को ख़ूबसूरत बनाया जाएगा । का रीडर्स और ट्रैफ़िक आयलैंड्स की तज़ईननौ की जाएगी । इस ओहदेदार ने कहा कि कम अज़ कम 35 फव्वारों को बहाल किया जा रहा है और इस में मज़ीद 10 ता 15 का इज़ाफ़ा किया जाएगा ।

इसी तरह स्टरीट लाईटिंग को बेहतर बनाने का काम भी बड़े पैमाने पर शुरू किया जा रहा है और सड़कों की ब्लैक टापनग और डरेंज सिस्टम को बेहतर बनाने पर तवज्जा दी जा रही है ।।

TOPPOPULARRECENT